शिवराज ने की आंतरिक सुरक्षा मसले की सराहना
शिवराज ने की आंतरिक सुरक्षा मसले की सराहना
Share:

भोपाल : राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आतंरिक सुरक्षा के मसले पर पुलिस विभाग का प्रेजेंटेशन देखा। इस दौरान उन्हें पुलिस अधिकारी मकरंद देउस्कर ने पूरी योजना समझाई। मुख्यमंत्री ने इस दौरान प्रजेंटेशन की सराहना की और विवादित स्थनों को चिन्हित करने और सतत निगरानी के निर्देश भी दिए। उनका कहना था कि अगर हम चाह लें तो कोई अवैधानिक काम नहीं कर सकता। उन्होंने कानून व्यवस्था की स्थिति शानदार रखने वाले जिलों के एसपी व कलेक्टर को शुभकामनाऐं दीं।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान यह बात भी कही कि राज्य के कई शहरों में हाईवे क्षेत्र से वाईन शाॅप हटाने का अभियान चलेगा। जिसमें इंदौर, उज्जैन, भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर, खरगोन, देवास, रतलाम आदि क्षेत्र के अधिकारी शामिल रहेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि देपालपुर, गंधवानी और पेटलावद जैसी विभिन्न घटनाओं से प्रदेश के हालात खराब हुए थे।

उन्होंने इस तरह की घटनाओं के दुबारा न होने के निर्देश भी दिए। हालांकि प्रदेश मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में सिमी का नेटवर्क ध्वस्त हो चुका है। इस मामले में सतर्कता बरते जाने की बात भी उन्होंने कही। कुछ नेताओं ने सड़कों पर गाय की मौजूदगी और होने वाले हादसों को लेकर ध्यान दिलवाया। जिसे लेकर सीएम ने आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -