टाटानगर रेलवे स्टेशन से अगवा हुई तीन वर्षीय मासूम का शव जंगल में मिला, जाँच में जुटी पुलिस

Jul 31 2019 02:29 PM
टाटानगर रेलवे स्टेशन से अगवा हुई तीन वर्षीय मासूम का शव जंगल में मिला, जाँच में जुटी पुलिस

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर (टाटानगर) स्टेशन के प्लेटफॉर्म से 25 जुलाई को देर रात चोरी हुई तीन साल की बच्ची की लाश को टाटानगर रेल पुलिस ने जेम्को तार कंपनी के समीप के जंगल से बरामद कर लिया है. प्राथमिक जांच में बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या के मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, पुलिस जीआरपी टेल्को थाना क्षेत्र से एक युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही थी. इसी कड़ी में गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर बच्ची के शव को भी बरामद कर लिया गया है. हालांकि इससे पहले आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की बहुत कोशिश की, किन्तु पुलिस के दबाव के आगे उसने सच्चाई उगल दी. बच्ची का शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया है. पुलिस को बच्ची के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं मिला है, जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि यह दुष्कर्म का मामला हो सकता है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है.

आपको बता दें कि बच्ची की मां उसे अपने प्रेमी के साथ लेकर गुरुवार को ही जमशेदपुर के टाटानगर स्टेशन पहुंचे थे, जहां से रात के समय आरोपी ने बच्ची को गायब कर दिया. हालांकि यह पूरा घटनाक्रम स्टेशन परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था.

वीजी सिद्धार्थ की मौत से टूटे सीसीडी के शेयर, बढ़त के साथ खुला बाजार लुढ़का

मशहूर शेफ ने शो में मारा बकरा, पकाया और इस तरह हुए लोगों के गुस्से का शिकार

उत्तर प्रदेश में 5 सालों में चार लाख युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य