हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के सभी संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल को किया गया तैनात
हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के सभी संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल को किया गया तैनात
Share:

हुजूराबाद: उपचुनाव की पूर्व संध्या पर सत्तारूढ़ टीआरएस और भाजपा समूहों के बीच संभावित झड़पों के बारे में केंद्रीय खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के मद्देनजर, चुनाव आयोग ने पूर्व में तीन कंपनियों के मुकाबले केंद्रीय बलों की 20 कंपनियों सहित राज्य पुलिस को तैनात किया है। निर्वाचन क्षेत्र के सभी संवेदनशील और संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
 
अधिकारियों ने कहा कि पूरे निर्वाचन क्षेत्र में 11 चेक पोस्ट बनाए गए हैं और संवेदनशील इलाकों में ड्रोन कैमरों का इस्तेमाल किया जा रहा है। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने 56 गांवों की पहचान की है जहां पिछले चुनाव के दौरान हत्या के मामले, हिंसा के 307 मामले आदि दर्ज किए गए थे. सभी सीसीटीवी कैमरों को करीमनगर पुलिस मुख्यालय से जोड़ा गया है। चुनाव आयोग ने केंद्रीय बलों की 20 कंपनियां तैनात की थीं। अधिकारियों ने कहा कि 421 ईवीएम कंट्रोल यूनिट, 891 बैलेट यूनिट और 515 वीवीपैट मौजूद थे।
 
चुनाव के दौरान कम से कम 1,715 मतदानकर्मी ड्यूटी पर रहेंगे। आयोग 30 उम्मीदवारों के कारण मतदान के लिए दो ईवीएम का उपयोग करेगा। चुनाव के दौरान अब तक 3.5 करोड़ रुपये की बेहिसाब नकदी, 7 लाख रुपये की शराब, 2 लाख रुपये की साड़ियां और 10 लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण जब्त किए गए हैं। चुनाव आयोग ने स्थिति की समीक्षा की और मतदाताओं से पैसे या शराब के लालच में न आने और स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से मतदान करने की अपील की. इस निर्वाचन क्षेत्र में 2,36,9465 मतदाता हैं। इनमें से 1,17,933 पुरुष मतदाता और 1,19,012 महिला मतदाता हैं।

रणछोड़ बनने जा रहे हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज स्टार, सामने आया दमदार आवाज के साथ फिल्म का मोशन पोस्टर

ड्रग्स केस: ‘बेल एण्ड नॉट जेल’ सिद्धांत के तहत आर्यन को मिली जमानत, दूसरे कैदियों के लिए भी उठने लगी आवाज़

पंकज त्रिपाठी ने बिहार के लोगों से किया ये आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -