लॉकडाउन: दिल्ली यूपी बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा, अफवाह के चलते जमा हो गए थे हज़ारों लोग
लॉकडाउन: दिल्ली यूपी बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा, अफवाह के चलते जमा हो गए थे हज़ारों लोग
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग के बीच चंद लोग लॉकडाउन को फेल करने का षड्यंत्र रच रहे हैं. सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई गई जिसका परिणाम यह निकला कि शनिवार शाम को हजारों की तादाद में लोग आनंद विहार बस स्टेशन पर उमड़ पड़े. किन्तु दोबारा ऐसी विकट स्थिति से बचने के लिए यूपी गेट पर रविवार को पुलिस बल कि तैनाती बढ़ा दी गई है .

दिल्ली-यूप सीमा पर पुलिस ने बैरीकेडिंग कर दी है. अब बगैर पास के किसी को भी बॉर्डर पार नहीं करने दिया जाएगा. इसका असर दिखने भी लगा है. आज सीमा पर पलायन करने वाले लोग भी नजर नहीं आ रहे हैं. उल्लेखनीय है कि शनिवार को किसी ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये अफवाह फैलाई थी कि सरकार ने लॉकडाउन में 24 घंटे की राहत दी है, जिससे लोग कहीं भी आ जा सकें. इस अफवाह ने सोशल मीडिया पर ऐसा जोर पकड़ा कि देखते ही देखते हजारों की तादाद में लोग अपना बोरिया बिस्तर लिए आनंद विहार बस स्टेशन पर जमा हो गए.

देश की राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ गईं.  दिल्ली में ITO-विकास मार्ग पर लोगों से बातचीत में ये बात सामने आई कि टीवी और सोशल मीडिया पर देखकर ये लोग अपने घर जाने के लिए रवाना हुए हैं. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर खबर चल रही थी कि दो दिन का समय है घर जाने का और सरकार ने बसों का बंदोबस्त भी कर दिया है. 

कोरोना संकट के बीच ही 10 बैंकों का विलय करेगी सरकार, बनेंगे चार बड़े बैंक

कोरोना से लड़ने के लिए अजीम प्रेमजी ने दान किए 50 हज़ार करोड़ ? Wipro ने किया खुलासा

इस कारण इलाहाबाद बैंक और इंडियन बैंक के विलय में हो रही देरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -