तमिलनाडु: तूतीकोरिन में सामने आया पुलिस का काला चेहरा

तमिलनाडु में वेदांता ग्रुप के खिलाफ चल रहा प्रदर्शन मंगलवार शाम को काफी उग्र होता हुआ दिखाई दिया, जिसमें अब तक सैकड़ों लोगों के घायल होने के साथ 12 लोगों ने अब तक अपनी जान गंवाई है. वहीं इस प्रदर्शन के बीच तमिलनाडु में पुलिस का एक भयानक चेहरा सामने है जिसके अनुसार पुलिस प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाते हुए दिखाई दे रही है. 

तमिलनाडु के तूतीकोरिन में वेदांता ग्रुप की यूनिट स्टरलाइट इंडस्ट्रीज में पुलिस की कार्यवाही में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है, कान में रुई डालकर बैठी सरकार अब तक चुप बैठी है, जिसके बाद हाल ही में आए हाईकोर्ट के फैसले के बाद लोगों को जरूर थोड़ी बहुत राहत होगी लेकिन इस फैसले के चलते 12 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी इसका जिम्मेदार कौन है? 

सोशल मीडिया पर इसी प्रदर्शन का इस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस की गाड़ी चढ़कर सिविल ड्रेस में एक पुलिस वाला राइफल लेकर गोली चलने की मुद्रा में उल्टा लेता है वहीं निचे से एक पुलिस वाला इसमें कहते हुए नजर आ रहा है कि 'एक तो मरना ही चाहिए' सोशल मीडिया के इस वीडियो के बाद तमिलनाडु की पुलिस का असली चेहरा सबके सामने है हालाँकि यह पुलिस वाले लोगों को इतने निडर होकर मार रहे है इसके पीछे भी जांच होनी चाहिए. 

तमिलनाडु: स्टरलाइट कारखानों को लेकर मद्रास हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

तूतीकोरिन पहुंचेंगे कमल हासन, मद्रास कोर्ट आज सुनाएगी फैसला

तमिलनाडु में जारी हुए 10 वीं बोर्ड के नतीजे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -