'पल्टन' के बाद इस फिल्म में नज़र आएंगे गुरमीत चौधरी

जेपी दत्त की आगामी फिल्म 'पल्टन' के बाद टीवी एक्टर और एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म ऑफर मिल गया है. इस फिल्म को फिल्ममेकर और अभिनेत्री आर्या भारद्वाज बना रही है. एक हॉरर फिल्म होगी. इस फिल्म को आर्या अपने होम प्रोडक्शन एआईसी में बनाएंगी. यह उनकी बतौर निर्देशक डेब्यू फिल्म होगी. इस फिल्म का नाम संभवतः 'ए डर्टी वुमेन' होगा. जिसमें गुरमीत चौधरी लीड रोल में होंगे. इसके अलावा आर्या भी इस फिल्म में अभिनय करती नज़र आएंगी. आर्या ने बताया कि फिल्म में उनके साथ बंगला टीवी और भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य की भी अहम भूमिका है.

फिल्म को जल्द ही फ्लोर  पर आया जायेगा. इसका प्री-प्रोडक्शन काम चल रहा है. फिल्म में गुरमीत चौधरी को कास्ट करने को लेकर आर्या ने कहा कि, हमने गुरमीत को उनके स्टारडम को देखते हुए अप्रोच नहीं किया है बल्कि फिल्म के किरदार के लिए उनके ऐसे ही एक्टर की जरूर थी. यह किरदार की मांग थी इसलिए हमने गुरमीत को इसके लिए बेस्ट चॉइस समझा. आर्या ने आगे कहा कि, वो हमेशा कि किसी भी कलाकार को किरदार की डिमांड के हिसाब से कास्ट करती हैं.

बता दें कि गुरमीत इस साल जेपी दत्त की फिल्म 'पल्टन' में नज़र आएंगे.  भारत चीन-युद्ध पर बनी है. इसमें चीन के सीज फायरिंग और सीमा विवाद को दर्शाया गया है. फ़िलहाल फिल्म निर्माणाधीन है. इस फिल्म को 7 सितम्बर को रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म में गुरमीत चौधरी के अलावा हरवर्धन राणे, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद जैसे कलाकार नज़र आएंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिया गया है. 

ब्लू प्लेनेट-2 : समुद्र में जीवों के संघर्ष को दर्शाएगी ये फिल्म, भारत में हुई रिलीज़

जैकलीन के बारे में कुछ ऐसा बोल गए सलमान खान जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल

ऋषि कपूर के इस ट्वीट ने मचाई सोशल मीडिया में खलबली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -