जवानी के गुनाहगारों को बुढ़ापे में ढूंढ रही पुलिस
जवानी के गुनाहगारों को बुढ़ापे में ढूंढ रही पुलिस
Share:

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल लगातार बढ़ते गैंगरेप के मामलों से दागदार हो रही है. आगे ऐसे मामले ना हो इसके लिए पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया है, जिसके तहत महिला अपराधों में संलिप्त फरार अपराधियों की तलाश की जा रही है. 

भोपाल पुलिस ने छेड़छाड़ और ज्यादती के मामलों की समीक्षा की. इस दौरान सामने आया कि केवल भोपाल पुलिस के ज़ोन-1 में ही 27 ऐसे फरार वारंटी हैं, जिनकी तलाश पुलिस अब तक नहीं कर पाई है. इन 27 आरोपियों में से सबसे ज्यादा नौ वारंटी महिला थाने से संबंधित हैं. एएसपी धर्मवीर सिंह यादव ने बताया कि फिलहाल यह समीक्षा केवल ज़ोन-1 के हबीबगंज, चूना भट्टी, कोलार, टीटी नगर, कमला नगर, रातीबड़, जहांगीराबाद, ऐशबाग, महिला थाना और स्टेशन बजरिया थानों में की गई है. अभी शहर के ज़ोन- 2, 3 और 4 में इन मामलों की समीक्षा की जा रही है. यह 27 अपराधी काफी तलाश के बाद भी नहीं मिल पाए हैं, इसलिए सभी की गिरफ्तारी पर तीन-तीन हज़ार रुपए का इनाम घोषित किया गया है.

पर जानकार मानते हैं कि 15-20 सालों से ज्यादा समय से फरार अपराधियों को सालों पुरानी तस्वीर से पहचानना बहुत मुश्किल होगा, क्योंकि इतने अंतराल के बाद हर इंसान के शरीर में काफी बदलाव होते हैं. यानी आरोपियों पर घोषित इनाम केवल खानापूर्ति ही साबित होता है.

ओएसडी की आत्महत्या की ज़िम्मेदार राज्य सरकार- लालू यादव

शौच के लिए गई नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या

गर्दन में सरिया घोंपकर बुज़ुर्ग की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -