सिद्धू की रैली में लगे मोदी-मोदी के नारे, पुलिस मामला दर्ज कर शुरू की जांच
सिद्धू की रैली में लगे मोदी-मोदी के नारे, पुलिस मामला दर्ज कर शुरू की जांच
Share:

इंदौर: कांग्रेस नेता और पंजाब कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की मध्यप्रदेश के देवास रैली में मोदी-मोदी के नारे लगाए गए थे। देवास के एसपी एएस राठौर ने जानकारी देते हुए बताया है कि नारे लागाने वालों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सिद्धू ने शुक्रवार को देवास-शाजापुर संसदीय क्षेत्र में रोड शो किया था। इसी दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए थे। । 

सिद्धू ने जैसे ही स्टेज से 'चौकीदार चोर है' का नारा लगाया, उसी समय वहां उपस्थित कुछ लोग पीछे से मोदी-मोदी चिल्लाने लगे। इसके बाद आक्रोशित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर रहे लोगों पर कुर्सियां फेंकनी आरंभ कर दी और उन्हें खदेड़ा। एसपी राठौर ने बताया कि इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है, सबूत मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि, ये जांच का विषय है कि कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम में मोदी- मोदी के नारे लगाने वाले लोग किस पार्टी से ताल्लुख रखते थे। 

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब कांग्रेस की किसी रैली में मोदी-मोदी के नारे लगे। इससे पहले भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के रोड शो में भी मोदी- मोदी के नारे लगाए गए थे। इसके बाद पुलिस ने नारे लगानो वाले लोगों को वीडियों के माध्यम से पहचान कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था।

मैं गरीबी से निकल कर आया हूँ, इसलिए गरीब ही मेरी जाति और यही मेरी प्रेरणा - पीएम मोदी

पीएम मोदी ने की करोड़ों युवाओं और किसानों की दुर्दशा, जनता नहीं करेगी माफ़ - मायावती

प्रियंका गांधी के रोड-शो को एसपीजी की ना, यह है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -