मुस्लिम डिलीवरी बॉय से खाना लेने से किया इंकार, पुलिस ने दर्ज किया मामला
मुस्लिम डिलीवरी बॉय से खाना लेने से किया इंकार, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद में एक हैरान करने वाला मामला समाने आया है। यहां एक व्यक्ति ने खाना लेने से महज इसलिए इनकार कर दिया क्योंकि डिलीवरी ब्वॉय मुस्लिम था। हैदराबाद पुलिस ने उस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल, हैदराबाद के अलीबाद क्षेत्र में अजय कुमार नाम के एक व्यक्ति ने मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय मुदस्सिर से खाना लेने से मना कर दिया था। जिसके बाद मुदस्सिर ने कथित तौर पर खाना लेने से इंकार करने वाले व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक डिलीवरी ब्वॉय ने इस मामले की शिकायत वहां की पुलिस से की थी। पुलिस इंस्पेक्टर पी. श्रीनिवास के अनुसार स्विगी (swiggy) के डिलीवरी ब्वॉय मुदस्सिर सुलेमान की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। शिकायतकर्ता ने कहा था कि एक ग्राहक ने ऑर्डर करने के बाद खाना लेने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि वह मुसलमान है।

डिलीवरी ब्वॉय ने इस मामले को मुस्लिम संगठन मजलिस बचाओ तहरीक के सामने भी रखा है। मजलिस बचाओ तहरीक के अध्यक्ष अमजद उल्ला खान ने अपने ट्विटर खाते पर मामले को साझा करते हुए कहा कि एक शख्स ने चिकन-65 का ऑर्डर दिया था और हिंदू डिलीवरी ब्वॉय भेजने का आग्रह किया था। किन्तु स्विगी ने डिलीवरी पार्सल मुस्लिम लड़के के हाथ पहुंचा दिया। जिसके बाद उसने पार्सल लेने से मना कर दिया।

दिवाली पर अगर यहाँ से ख़रीदा सोना, तो मिलेगी 'डबल चांदी'

धनतेरस के दिन सोने-चांदी की कीमतों ने दिया झटका, इतने बढ़े दाम

धनतेरस पर सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आज के रेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -