किशन भारवाड़ हत्याकांड: मुस्लिम कट्टरपंथियों ने मारी थी गोली, अब प्रदर्शन कर रहे हिन्दुओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
किशन भारवाड़ हत्याकांड: मुस्लिम कट्टरपंथियों ने मारी थी गोली, अब प्रदर्शन कर रहे हिन्दुओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा हिंदू युवक किशन भारवाड के क़त्ल का मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। किशन भारवाड के क़त्ल के छठे दिन भी अहमदाबाद जिले के धंधुका, बोटाद और राणपुर में बंद जैसी स्थिति हैं। हिंदू संगठन जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और किशन के कातिलों को फाँसी की सजा देने की माँग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सोमवार को राजकोट में किशन की हत्या के विरोध में भरवाड समाज और करणी सेना ने उग्र विरोध प्रदर्शन किया। ये सभी लोग कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने के लिए रेसकोर्स रोड से गुजर रहे थे। इसी बीच कुछ लोग जबरन दुकानों को बंद कराने लगाने लगे, इसको लेकर जब दुकानदारों ने उनका विरोध किया, तो प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिस ने उन्हें रोकने का बहुत प्रयास किया, मगर जब वो नहीं माने तो पुलिस को उन पर लाठीचार्ज करना पड़ा।

विरोध प्रदर्शन और लाठी चार्ज के बाद पूरे इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं, राजकोट के पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल ने शहर के लोगों से शांति बनाए रखने का अनुरोध किया है। बता दें कि हिंदू युवक किशन भरवाड की हत्या के मामले में गुजरात पुलिस और गुजरात ATS ने हाल में मौलाना कमर गनी उस्मानी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दिल्ली पुलिस से केवल इसलिए झगड़ रहा है, क्योंकि पुलिस उसे कट्टरपंथियों को उकसाने वाले प्रदर्शन में जाने से रोक रही है।

बता दें कि किशन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद से वह इस्लामी कट्टरपंथी के निशाने पर था। बताया गया था कि किशन ने जो पोस्ट किया था, वो मुस्लिमों के पैगंबर मुहम्मद से जुड़ा हुआ था। किशन की पोस्ट पर कई लोगों ने विरोध भी जताया था। पुलिस ने भी किशन के खिलाफ कार्रवाई की थी। पोस्ट के बाद से ही किशन को जान से मारने की धमकियाँ मिल रही थीं। इस घटना के बाद से किशन अपने घर से नहीं निकल रहा था, अचानक किसी काम से मंगलवार को वह अपनी बाइक से निकला था, मगर कुछ ही दूरी पर उसकी हत्या कर दी गई।

अंतरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार सूचकांक में उत्तर कोरिया 174वें स्थान पर गिरा

46 साल का हुआ भारतीय तट रक्षक बल, जानिए 7 से 158 जहाजों तक कैसा रहा सफर

झोपड़ी में घुसी तेज रफ़्तार कार, 4 महिलाओं को रौंदते हुए निकल गई.., 3 नाबालिग गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -