बाइक रैली का विरोध करने वाला पुलिस हिरासत में
बाइक रैली का विरोध करने वाला पुलिस हिरासत में
Share:

जींद : आज जींद में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अमित शाह की बाइक रैली होनी है मगर हरियाणा के जींद में होने वाली इस बाइक रैली के पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर इसका विरोध करने पहुंचने वाले थे जिन्हे यहाँ पहुंचने के पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है. बीजेपी इस बाइक रैली को भव्य बनाने और कामयाब बनाने में यदि छोटी का जोर लगा रही है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी इस बाइक रैली को लेकर पूरी तरह मुस्तैद दिखे और उन्होंने एक दिन पहले ही बिना नंबर की बुलेट की सवारी की ओट तैयारियों से जुड़े पहलुओं का निरिक्षण किया,अमित शाह तो खुद बाइक रैली को लेकर बेहद सजग नज़र आ रहे है इसके चलते अमित शाह खुद हैलीपैड से बुलेट चलाकर रैली स्थल तक पहुंचे.

आज अमित शाह भी इसी रास्ते से बाइक चलाकर रैली स्थल तक पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि जींद हरियाणा के मध्य में आता है. इसीलिए बाइक रैली के लिए इस जिले को चुना है. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि इस बाइक रैली में प्रदेशभर से लोग आएंगे. चुनाव पर उन्होंने कहा कि वे हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहते हैं. रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेशभर के कार्यकर्ता जी-जान से जुटे हुए हैं.

वही जाटों के बाद हरियाणा के विपक्षी दल आईएनएलडी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भी अमित शाह की बाइक रैली का विरोध करेंगे. इसी को देखते हुए हरियाणा सरकार ने केंद्र सरकार से आईएनएलडी के नेताओं ने ऐलान किया है कि वह 20,000 काले गुब्बारे अमित शाह के विरोध में छोड़ेंगे. वहीं कांग्रेस पार्टी ने बड़े पैमाने पर अमित शाह को काले झंडे दिखाने का फैसला किया है. आम आदमी पार्टी अमित शाह को पकोड़े भेंट करने की तैयारी में है.

बीजेपी नेता ने कहा प्रिया वारियर से अच्छा है पकौड़े बेचें

जींद में अमित शाह की बाइक रैली आज

क्या त्रिपुरा में बीजेपी का दो तिहाई बहुमत का दावा सही है ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -