repuliceday पर जम्मू की सुरक्षा कड़ी, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस
repuliceday पर जम्मू की सुरक्षा कड़ी, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस
Share:

जम्मू: 26 जनवरी 2020 के चलते जम्मू शहर में अलर्ट जारी हो चुका है. वहीं शहर में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित किया जा रहा है. इसके अलावा नाकों पर पुलिस और सुरक्षा बलों की संख्या बढ़ा दी गई है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि बीते शुक्रवार यानी 24 जनवरी 2020 को पुलिस के साथ सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाला. परेड मैदान मिनी स्टेडियम, एमए स्टेडियम, यूनिवर्सिटी मैदान समेत अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर पैनी नजर रखी जा रही है. बाहरी राज्यों से आने वाले वाहनों की सघन जांच की जा रही है. संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की मोबाइल वैन भी शहर में चक्कर लगा रही है. किसी के ऊपर शक होने पर पुलिस उससे पूछताछ करने के साथ पहचान पत्र देख रही है. पूरे शहर में लगाए गए नाकों पर पुलिस चौकस है. रात के समय मुख्य नाकों पर वाहनों को सघन चेकिंग की जा रही है. पूरी जांच प्रक्रिया के बाद ही वाहनों को आगे की तरफ बढ़ने दिया जा रहा है. पुलिस की गश्त टीम भी रात में नजर रखी है. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि गणतंत्र दिवस समारोह को देखते हुए सड़कों के किनारे से रेहड़ियों को हटाया गया है. खास कर महत्वपूर्ण स्थानों से. बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा और कड़ी की गई है. यहां पर हर आने जाने वाले पर नजर रखी जा रही है. वहीं हम आपको बता दें कि सीआरपीएफ, आईटीबीपी, एसएसबी के जवानों ने शहर की सुरक्षा का जिम्मा संभाल लिया है. एसएसपी तेजेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस अलर्ट पर है. रात के समय विशेष गश्त की जा रही है.

शिवसेना का बड़ा एलान, पाक और बांग्लादेशी घुसपैठियों को निकालना जरुरी

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का अजीब ज्ञान, पोहा खाने के स्टाइल से बांग्लादेशी को पहचाना

कमलनाथ सरकार के शासन में अन्नदाता बेहाल, न फसल हुई न मिला कोई जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -