ट्रेक्टर मार्च के लिए किसानों ने कसी कमर, पुलिसकर्मी समेत वरिष्ठ अधिकारी तैनात
ट्रेक्टर मार्च के लिए किसानों ने कसी कमर, पुलिसकर्मी समेत वरिष्ठ अधिकारी तैनात
Share:

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के अवसर पर ट्रैक्टर परेड के लिए एक तरफ कृषकों ने कमर कस ली है, तो वहीं पुलिस प्रशासन भी अपनी ओर से पूरी तैयारी कर चुका है. किसानों के ट्रेक्टर मार्च को देखते हुए भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. गाजियाबाद पुलिस के समक्ष गणतंत्र दिवस के दिन एक बड़ी चुनौती बनी हुई है.

एक ओर गणतंत्र दिवस पर जिले में कानून व्यवस्था कायम रखना, वहीं दूसरी तरफ किसानों की परेड का शांतिपूर्ण तरह से समापन कराना.
गाजियाबाद पुलिस ने किसानों के ट्रैक्टर परेड को शांतिपूर्ण तरीके से निपटाने के लिए 26 जनवरी के दिन 1000 कॉन्स्टेबल, 500 हेड कांस्टेबल, 300 सब इंस्पेक्टर, 50 इंस्पेक्टर, 12 CO और 6 एडिशनल एसपी को जिम्मा सौंपा गया है. जिले में ट्रैफिक व्यवस्था बनी रहे इसके लिए 400 ट्रैफिक कॉन्स्टेबल, 50 ट्रैफिक हेड कॉन्स्टेबल, 15 टीएसआई, 5 टीआई को ड्यूटी पर लगाया गया है.

इसके साथ ही PAC और RAF  के जवानों की भी तैनाती की गई है. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी दीपेंद्र पाठक ने कहा कि बीते 2 महीने से आंदोलन चल रहा है. ट्रैक्टर रैली को लेकर किसानों के साथ पांच से छह बार वार्ता हुई. हमने अपील की थी कि गणतंत्र दिवस के समारोह में कोई गड़बड़ी न हो.

TCS के मार्केट कैपिटल में जबरदस्त उछाल, बनी देश की सबसे मूल्यवान कंपनी

केजरीवाल ने किया ध्वजारोहण, कहा- दुनिया ने दिल्ली को देखकर अपनाया होम आइसोलेशन का आईडिया

2020 में ग्लोबल एफडीआई में 42% की आई गिरावट, आउटलुक हुआ कमजोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -