उत्तर प्रदेश हुआ शर्मशार, माँ-बेटी की हुई निर्मम हत्या
उत्तर प्रदेश हुआ शर्मशार, माँ-बेटी की हुई निर्मम हत्या
Share:

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से आए दिन कई दिल दहला देने वाली खबरे सामने आ रही है. वही अब मेरठ के परतापुर में हुए डबल हत्या मामले के सनसनीखेज खुलासे ने हर किसी को चौंका कर रख दिया है. गुनहगार ने पुलिस के समक्ष अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है. वहीं देर शाम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी के घर को जेसीबी से नष्ट कर दिया. बता दे की बिहार निवासी शमशाद ने मोदीनगर की रहने वाली प्रिया से मित्रता की. उसने प्रिया को अपना नाम अमित गुर्जर बताया था. शमशाद ने प्रिया को अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर दुष्कर्म के पश्चात् उस से शादी कर ली. 

तत्पश्चात, प्रिया और उसकी बेटी को मेरठ के परतापुर में अपने साथ रहने के लिए बुला लिया था. और फिर हकीकत सामने आने पर शमशाद प्रिया से मारपीट करने लगा. वहीं दोनों में बहस हो गई. यह बताया गया कि 28 मार्च 2020 को शमशाद और प्रिया के मध्य मारपीट हो गई थी. जिसमें गुनहगार शमशाद ने पहले प्रिया और फिर उसकी बेटी कशिश का गला घोंटकर मर्डर कर दिया गया. मर्डर में शमशाद की पहली पत्नी अफसाना का भाई भी सम्मिलित था. 

बता दे, जीजा और साले ने मिलकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया. तत्पश्चात, आरोपियों ने परतापुर थाने में प्रिया की दोस्त चंचल मोदीनगर की रहवासी पर प्रिया को लापता करने का दोष लगा दिया गया. वही बुधवार को जब इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ तो हिंदू संगठन के लोगों ने हंगामा कर दिया. तत्पश्चात, पुलिस ने बुलडोजर बुलाकर आरोपी का घर तबाह कर दिया. हालांकि पुलिस का यह दावा है कि गुनाहगार शमशाद पुलिस कस्टडी से भाग गया है. पुलिस के मुताबिक, उसकी खोज लगातार जारी है.  

आर्मी जवान के पिता की निर्मम ढंग से पीट-पीटकर की हत्या, छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

यूपी के हाईवे पर लावारिश लाश मिलने से मचा कोहराम

आंध्रप्रदेश के दंपती ने किया तीन साल के बच्चे का अपहरण, मुकदमा दर्ज

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -