आप भी देखिये अमेरिकी लेडी पुलिस के ठुमके
Share:

वॉशिंगटन: एक क्रोधित टीनएजर्स लड़की को महिला पुलिस की एक अधिकारी ने इस प्रकार से शांत कराया की जिसे सुनकर आप भी दांतो तले अपनी उंगलिया चबा लेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह हैरतअंगेज मामला वॉशिंगटन डीसी का है. यहां पर एक दूसरे के साथ आपस में लड़ रही लड़कियों को पुलिस ने क्षेत्र को तुरंत ही खाली करने का निर्देश दिया,

इस दौरान एक 17 साल की नाबालिग लड़की जिसका नाम आलिया टेलर है वह एक महिला पुलिस अधिकारी के पास में आ गई व अपने पास में रखे हुए मोबाईल पर से वहां का एक हिट गाना वाच मी (व्हिप/नाए नाए) लगाया व गाना लगाने के बाद वह महिला पुलिस अधिकारी के सामने ही जबरदस्त रूप से नाचने लगी. इस दौरान इस महिला पुलिस अधिकारी ने नाबालिक पर बल प्रयोग न करके उसे पर हंस कर कहा की में तुमसे अधिक अच्छा नाच सकती हु.

इसके बाद नाबालिग आलिया टेलर ने कहा की इस महिला पुलिस अधिकारी ने जिस प्रकार से डांस किया उसे देखकर हम अचंभित हो गए. इस महिला पुलिस अधिकारी ने हम पर बल प्रयोग न दिखाकर ऐसा डांस किया की उन्होंने हम सबका दिल जीत लिया. मुझे नही पता था की पुलिस भी इस प्रकार कुल हो सकती है.

गौरतलब है की अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा भी एक कार्यकम में पुलिस अधिकारियो की प्रशंसा कर चुके है. ओबामा को जब इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने भी इस महिला पुलिस अधिकारी के कार्य की तारीफ की. इस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -