लॉकडाउन के बाद भी नहीं रुके अपराध, पुलिसकर्मी को मारी गोली
लॉकडाउन के बाद भी नहीं रुके अपराध, पुलिसकर्मी को मारी गोली
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बिहार का है जहाँ क्राइम की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. यहाँ से लगातार आपराधिक वारदातों का जमावड़ा सामने आ रहा है जो लोगों को हैरान कर जा रहा है. ऐसे में इस समय बिहार के जिलों में डर का माहौल बन गया है. हाल ही में भी बताया गया है कि लॉक डाउन के बावजूद अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं.

जी दरअसल एक बार फिर से अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. सामने आए नए मामले को बिहार के सहरसा जिले का बताया जा रहा है. इस मामले में बेखौफ अपराधियों ने एक पुलिसकर्मी को दिनदहाड़े गोली मार दी है और अपराधियों की गोली से घायल कांस्टेबल को गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना सदर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के पास की है. खबरों की माने तो बीते गुरुवार की सुबह कांस्टेबल ड्यूटी के लिए स्टेडियम से जा रहा था और इसी दौरान पुलिस लाइन पहुंचने से पहले ही अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग कर दी. इस मामले में गोलीबारी की इस घटना को अपराधियों ने मंडल कारा से महज 100 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया.

खबरों की माने तो मंडल कारा से पुलिस लाइन की दूरी महज एक 100 मीटर है और इसी बीच पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने कांस्टेबल को गोली मार दी. इस मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जिसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में अपराधियों ने कांस्टेबल को गोली किन कारणों से मारी है इसका पता नहीं लग सका है और पुलिस फिलहाल मामले की जांच में लगी हुई है.

आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने की पति को मारने की कोशिश

15 साल की किशोरी संग हुआ दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

बिना कारण के भाई ने ले ली बहन की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -