शादी का झांसा देकर पुलिस कांस्टेबल ने दुष्कर्म पीड़िता के साथ किया बलात्कार
शादी का झांसा देकर पुलिस कांस्टेबल ने दुष्कर्म पीड़िता के साथ किया बलात्कार
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले से एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया है. आरोपी कांस्टेबल की तैनाती कदबा थाने में थी. कांस्टेबल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता के पिता की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, नाबालिग लड़की दो वर्ष पूर्व कदबा थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज कराने आई थी. इसके बाद से आरोपी पुलिस कांस्टेबल उसके घर आने-जाने लगा था. 

पीड़िता के पिता ने शिकायत में बताया कि कांस्टेबल समन देने के नाम पर उसके घर आता-जाता रहता था. आरोपी ने लड़की को शादी का वादा भी किया था, जिसके आधार पर वो लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता के साढ़े पांच महीने की प्रेग्नेंट होने का पता चला. इसके बाद जब पीड़िता के पिता ने आरोपी कांस्टेबल से कहा कि वो उसकी बेटी से विवाह कर ले, तो उसने साफ मना कर दिया और अबॉर्शन कराने का सुझाव दिया. 

यही नहीं, आरोपी ने कहा कि वो अबॉर्शन का पूरा खर्चा भी उठाएगा. आरोपी ने पीड़िता के अबॉर्शन के लिए 35,000 रुपये भी दिए, जिसके बाद पीड़िता का अबॉर्शन कराया गया. इसके बाद आरोपी कांस्टेबल, बेटी और मां दोनों को अपने साथ ले गया. बेटी और मां ने बताया है कि उन्हें किसी अनजान जगह पर रखा गया है. पीड़िता के पिता ने बताया कि लड़की और उसकी मां 18 सितंबर से लापता हैं और उनका कुछ सुराग नहीं मिल रहा है. दक्षिण कन्नड़ पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. दक्षिण कन्नड़ के पुलिस अधीक्षक सोनावने ऋषिकेश भगवान ने कहा कि आरोपी पुलिस कांस्टेबल हिरासत में है और मामले की तफ्तीश की जा रही है.

बिहार: फर्जी फेसबुक ID बनाकर प्राइवेट स्कूल की छात्रा के साथ की आपत्तिजनक हरकत

कर्नूल में बढ़ी चोरी की घटना, लोगों की उड़ी नींद

UPSC की तैयारी करती हिन्दू लड़की, पंचर की दुकान लगाता शकील...फिर आया 'लव जिहाद' का एंगल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -