प्रेमिका से इश्क फरमाना पुलिस कांस्टेबल को पड़ा महंगा
प्रेमिका से इश्क फरमाना पुलिस कांस्टेबल को पड़ा महंगा
Share:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के पचपेड़ी थाने में तैनात एक कांस्टेबल को अपनी प्रेमिका से मिलने के चक्कर में अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा. पुलिस अधीक्षक ने कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया. सस्पेंड कांस्टेबल का नाम मिथिलेश साहू बताया जा रहा है जो बिलासपुर जिले के पचपेड़ी थाने में तैनात था.

दरअसल कांस्टेबल मिथिलेश साहू हर रोज गर्ल्स हॉस्टल में अपनी प्रेमिका से मिलने जाता था और घंटो उसके साथ वक्त बिताता था. कई दिनों से ऐसा ही चलता आ रहा था लेकिन कुछ दिनों बाद लड़कियों ने इस बात की शिकायत वार्डन से कर दी. वार्डन के समझाने पर दोनों ने वार्डन की बात को अनसुना कर दिया और दोनों लगातार मिलते रहे.

जानकारी के मुताबिक, कांस्टेबल को कई बार हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं और वार्डन ने आने से माना किया लेकिन वह अपनी वर्दी का रौब दिखाता था. जब मामला हद से आगे बढ़ा तो छात्रावास के कर्मचारियों ने इस बात की शिकायत संबंधित थाने में कर दी. इसके बाद यह पूरा मामला एसपी तक जा पहुंचा जिन्होंने कांस्टेबल मिथिलेश साहू को सस्पेंड कर दिया. वहीं छात्रावास में रहने वाली कांस्टेबल की प्रेमिका को भी हिदायत दी कि, अगर दोबारा उसका प्रेमी उससे हॉस्टल में मिलने आया तो उसे हॉस्टल से निकाल दिया जायेगा.

ये भी पढ़े

पढ़ाई से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी

पड़ोसी ने की 10 वर्षीय बच्ची की हत्या, वजह जान हो जायेंगे हैरान

बाइक सवार बदमाशों ने फेंका युवती पर एसिड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -