कांस्टेबल बोला- 'चुनाव के समय कहाँ चला जाता है कोरोना', हुआ सस्पेंड
कांस्टेबल बोला- 'चुनाव के समय कहाँ चला जाता है कोरोना', हुआ सस्पेंड
Share:

भोपाल: सोशल मीडिया पर बीजेपी के खिलाफ लिखना एक पुलिस कांस्टेबल को बहुत भारी पड़ गया। जी दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि जानने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। कहा जा रहा है जैसे ही यह मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया वैसे ही कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया। इस मामले में मिली जानकारी को माना जाए तो कांस्टेबल सोशल मीडिया पर एक न्यूज ग्रुप से जुड़ा हुआ था। बीते शनिवार को दोपहर के समय न्यूज ग्रुप में कोरोना मामलों को लेकर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही को लेकर एक पोस्ट आई। इस पोस्ट को देखकर कांस्टेबल ने इसपर कमेंट कर दिया। इस कमेंट को करना ही कांस्टेबल को भारी पड़ गया।

जी दरअसल न्यूज़ ग्रुप में कांस्टेबल ने पहले तो बीजेपी को गालियां लिखीं। उसके बाद ग्रुप एडमिन ने कांस्टेबल को समझाया कि ये एक सोशल ग्रुप है यहां गालियां न लिखे। यह देखकर कास्टेबल ने लिख दिया कि 'चुनाव आ गया, तो अब कोरोना कहां गया। त्योहार या कोई और कार्यक्रम आता तो कोरोना बढ़ा जाता।' यह देखने के एडमिन ने कांस्टेबल को ग्रुप से हटा दिया। कुछ ही समय बाद यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गया। जैसे ही इस पोस्ट की जानकारी ग्वालियर SP अमित सांघी तक पहुंची वैसे ही उन्होंने इस मामले में संज्ञान लिया। उसके बाद इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए कांस्टेबल को सस्पेंड करने का आदेश जारी किया गया।

जारी हुए आदेश में कहा गया है कि, 'कांस्टेबल का आचरण पुलिस नियमों के खिलाफ है और इससे पुलिस की छवि धूमिल हो रही है।' इसी के साथ यह भी कहा गया, 'कांस्टेबल ने सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का उपयोग किया है। इसलिए आरक्षक धर्मेंद्र पाठक, थाना हुजरात कोतवाली को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जा रहा है और पुलिस लाइन, ग्वालियर भेजा जाता है।'

Grammy Awards 2021 Winners की यहाँ देखे पूरी लिस्ट

बढ़ेगा बंगाल का सियासी तापमान, 18, 21 और 24 मार्च को रैली करने पहुंचेंगे पीएम मोदी

कांवड़ लेकर जा रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -