PM मोदी का फर्जी वीडियो ट्वीट करने पर दिग्विजय की बढ़ी मुश्किलें

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फर्जी वीडियो ट्वीट करने पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती है. जिसमे हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर किए गए ट्वीट में अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए एक सामाजिक कार्यकर्ता ने भोपाल के महाराणा प्रताप नगर थाने में शिकायत दर्ज कार्रवाई है.

सामाजिक कार्यकर्ता अजय पाटीदार ने इस मामले में शिकायती आवेदन देते हुए कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किया है, जिसमें दिग्विजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री के लिए एवं उनके समर्थकों के लिए अभद्र शब्दों का प्रयोग किया गया है, जो अशोभनीय है. इससे करोड़ों भारतवासियों की भावना आहत हुई है. जिसके चलते दिग्विजय सिंह पर कार्यवाही होना चाहिए.

वीडियो के बारे में बताया गया है कि यह रवीश कुमार के नाम से ट्विटर पर फर्जी तरिके से फैलाया जा रहा है. वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि शो के दौरान रवीश ने पीएम के लिए इस प्रकार के आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था, किन्तु इस बारे में रविश ने कहा है कि यह मेरे खिलाफ साजिश है. मेरे द्वारा ऐसा कुछ भी नहीं किया गया है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

दिग्विजय सिंह का पीएम पर अपरोक्ष हमला, आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया

पुरोहित की ज़मानत पर गर्माई राजनीति

घेराव प्रदर्शन के एक दिन बाद हार्दिक रिहा

राजनाथसिंह की 4 दिवसीय जम्मू कश्मीर यात्रा आज से

केंद्र सरकार द्वारा चीन जाने की अनुमति ना दिए जाने पर मंत्री ने उठाए सवाल

शेल (फर्जी) कंपनियाॅं चलाने वालों को हो सकती है 10 वर्ष की जेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -