समुदायों के बीच शत्रुता फैला रहीं महबूबा मुफ्ती, वकील ने दर्ज करवाई शिकायत

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों जेल में बंध है। जी दरअसल वह ड्रग केस में फंसे हुए हैं। ऐसे में अब यह केस सियासी रंग ले रहा है और लोग इस केस के जरिये अपना मतलब निकालते दिख रहे हैं। पहले तो इस मामले में केवल बाॅलीवुड स्टार्स की प्रतिक्रिया आ रही थी लेकिन अब इसे हिन्दू-मुस्लिम का खेल बना दिया गया है। ऐसे में कई राजनेताओं ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। अब इन सभी के बीच जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने आर्यन खान की गिरफ्तारी पर टिप्पणी की। हालाँकि उनकी इस टिप्पणी के चलते उनके खिलाफ दिल्ली के वकील ने शिकायत दर्ज कराई है।

जी दरअसल, उन्होंने बीते सोमवार को ट्विटर पर लिखा था, 'केंद्रीय एजेंसी आर्यन खान के खिलाफ उनके सरनेम के कारण पीछे पड़ी है।' अपने ट्विटर पर महबूबा ने लिखा था- 'किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे के मामले में उदाहरण पेश करने की बजाए केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे पड़ी हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उस लड़के का सरनेम खान है। न्याय का उपहास उड़ाकर बीजेपी के कोर वोट बैंक को खुश करने और उनकी इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जाता है।'

उनके इसी ट्वीट के बाद दिल्ली स्थित एक वकील ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। वकील ने अपनी शिकायत में कहा, 'महबूबा मुफ्ती के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धाराओं के तहत FIR दर्ज होनी चाहिए क्योंकि उन्होंने "समुदायों के बीच शत्रुता फैलाने की कोशिश की है। उनका बयान भड़काऊ है जिससे समुदायों के बीच घृणा और विवाद पैदा कर सकता है।' आप सभी जानते ही होंगे कि आर्यन खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था। जी दरअसल गोवा जा रहे 'कॉर्डेलिया क्रूज़' जहाज पर छापेमारी के बाद 3 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था और इस समय वह मुंबई में आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

दशहरा पर रिलीज होगी ये बेहतरीन फिल्में

बाल विवाह पंजीकरण बिल पर मचा था घमसान, अब गहलोत सरकार ने किया बड़ा ऐलान

कपड़े धोते चिम्पाज़ी का वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -