MP: पुलिस के हत्थे चढ़ा लुटेरी दुल्हनों का गैंग, 4 लड़कियों समेत 6 लोग गिरफ्तार

Jun 10 2021 09:17 AM
MP: पुलिस के हत्थे चढ़ा लुटेरी दुल्हनों का गैंग,  4 लड़कियों समेत 6 लोग गिरफ्तार

गुना: मध्य प्रदेश के गुना में पुलिस ने एक चौकाने वाले मामले का खुलासा किया है। जी दरअसल यहाँ शादी के नाम पर लूटकर फरार होने वाली एक गैंग का पर्दाफाश हो गया है। बताया जा रहा है इस गैंग के 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के अनुसार यह गैंग शादी के नाम पर पहले लड़कों को फंसाता था और उसके बाद उनसे रुपए वसूलता था।इस गैंग की लड़की, लड़के से शादी करती थी और उसके 2 से 3 दिन बाद उसके घर रहकर रुपए और जेवर लेकर फरार हो जाती थी। काफी लंबे समय से पुलिस को इस तरह की शिकायतें मिल रही थी और इसी के बाद पुलिस ने इस गिरोह को पकड़ने के लिए सुझाव निकाला।

इस सुझाव के लिए एक कॉन्स्टेबल को दूल्हा बनाकर भेजा गया और सवा लाख रुपए में सौदा तय हुआ। उसके बाद जब आरोपी लड़की दिखाने के लिए आए, तब पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। बताया जा रहा है लूटेरी दुल्हन कई तरह के बहाने बनाकर दूल्हे के घर से पैसे और गहने लेकर भाग जाया करती थी।

पकड़े गए आरोपियों के नाम- पकडे गए आरोपियों में 3 लोग सागर के रहने वाले हैं। इसी के साथ एक-एक सदस्य बैतूल, सीहोर और भोपाल के हैं। आपको बता दें कि आरोपियों में ममता (30) सागर, नीलम रैकवार (28) सागर, प्रीति उईके (27) सारणी बैतूल, प्रियंका चौहान (27) सीहोर, रहीश मुल्तानी (36) भोपाल, सोनू श्रीवास्तव (28) सागर हैं। वैसे यह मामला पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

मजदूरों को सीएम योगी ने दी बड़ी सौगात, 23।2 लाख श्रमिकों के खातों में ट्रांसफर दिए पैसे

पंजाब CM के आवास के बाहर शिअद का धरना, स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

कार्यसमिति का एलान होते ही MP आए ज्योतिरादित्य सिधिंया, कहा- 'राजनीति के लिए नहीं आया, सेवा के लिए आया हूँ'