गर्लफ्रेंड को अय्याशी करवाने के लिए चोरी करता था बाइक, पुलिस ने धर-दबोचा

Feb 09 2019 05:20 PM
गर्लफ्रेंड को अय्याशी करवाने के लिए चोरी करता था बाइक, पुलिस ने धर-दबोचा

हाल ही में एक मामला कोरमंगला से सामने आया है. खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका को खुश करने के लिए कीमती बाइक चुराने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है. खबरों के अनुसार इस मामले में आरोपी की पहचान हो चुकी है और पुलिस ने उसके पास से 6 लाख रुपए कीमत की 10 मोटर साइकिलों को जब्त किया. उसके खिलाफ बंडेपाल्या, विवेक नगर, मडिवाल, एच.एस.आर ले आउट, कोरमंगला, बोम्मनहल्ली समेत कई पुलिस थानों मे वाहनों की चोरी के 15 से अधिक मामले दर्ज कर लिए हैं. इस मामले में आरोपी एक युवती से प्रेम करता था और उसकी प्रेमिका को एक खास कंपनी की महंगी बाइक पसंद थीं इस कारण से वह चोरी किया करता था.

इस मामले में पकड़े जाने के बाद आरोपी ने बताया कि उसकी प्रेमिका को बाइक्स बहुत पसंद थी इस कारण वह नए मॉडल के बजाज पल्सर मोटर साइकिलों को चोरी करता था उसकी गर्लफ्रेंड इसे बहुत पसंद करती थी. उसने बताया कि वह बाइक का नंबर प्लेट बदल कर कुछ दिनों तक प्रेमिका को घूमता था और इसके बाद बाइक को कम कीमत मेंं बेच कर इससे मिलने वाले रुपयों में मौजमस्ती करता था. इस मामले में अब आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है.

वहीं उसने बतया कि नए वर्ष के आगमन के अवसर पर बाइक पर प्रेमिका को जॉय राइड और लांग ड्राइव पर होगेनक्कल्स फॉल्स, नंदी हिल्स, ऊटी और अन्य पर्यटक क्षेत्रों को भी ले गया था और उस समय भी उसने चोरी की ही बाइक से काम चलाया था इसी के साथ उसने प्रेमिका को शॉपिंग मॉल, सिनेमा दिखाने और महंगे उपहार दिलाने के लिए खूब पैसे खर्च किए हैं जो चोरी के रहे हैं.

बच्ची को कमरे में गेम दिखाने ले गया युवक लेकिन दिखा दिए गंदे वीडियो, कहा- 'अब मैं करू...'

5 बच्चो की माँ को पीछे से दबोचकर शख्स दबाने लगा निजी अंग, निकली चीख और फिर....

61 साल की महिला ने जिम में बनाए 15 साल के लड़के के साथ संबंध, फिर जो हुआ...