पुलिस ने दिखाई ऐसी बहादुरी कि सलाम ठोकेंगे आप

हाल ही में अपराध का एक मामला ओल्ड फरीदाबाद से सामने आया है जहाँ के रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ के जवान ने बहादुरी दिखाते हुए एक चोरी और स्नैचिंग करने वाले आरोपी को दबोचने में कामयाबी पा ली है। जी हाँ, वहीं आरोपी को पकड़ने के दौरान आरोपी ने आरपीएफ के जवान के सिर पर ईंट से कई बार हमला कर दिया, इसी के कारण जवान लहूलुहान हो गया। वहीं उस दौरान उसे एक आंख से दिखाई देना भी कम हो गया और इस बीच आरोपी भाग निकला।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उसके बाद भी जवान ने बहादुरी दिखाई और उसे भागकर दबोच लिया और उसे तब तक नहीं जाने दिया जब तक आरपीएफ के और जवान मौके पर नहीं आ गए। इस मामले में जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को काबू कर लिया और अब इस समय घायल आरपीएफ के जवान को सिविल अस्पताल बादशाह खान से इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। इस मामले में जीआरपी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा चुका है।

इसी के साथ एक अन्य मामले में गुरुग्राम पुलिस की साइबर क्राइम यूनिट ने रेड के दौरान फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ किया। जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने मौके पर फर्जी कॉल सेंटर में काम कर रहे 25 लड़कों और 5 लड़कियों को हिरासत में लेकर जांच आरम्भ कर दी है और एसीपी साइबर क्राइम का कहना है कि अमेजन कंपनी के अकाउंट में आई प्रॉब्लम को ठीक करने की एवज में इसमें लिप्त लोग यूएस, मैक्सिको और चाइना के लोगों से ठगी की वारदात को अंजाम देते आ रहे थे।

बिहार: SFC गोदाम में चल रहा था कालाबाजारी, जैसे ही पड़ा छापा भाग निकले अधिकारी

नोएडा में पांच दरिंदों ने एक-एक करके लूटी युवती की आबरू, फिर सड़क किनारे फेंककर हुए फरार

भाई-बहन मना रहे थे सुहागरात तभी आ गए पिता और फिर।।।

Most Popular

- Sponsored Advert -