पति-पत्नी मिलकर करते थे जिस्मफरोशी का धंधा
पति-पत्नी मिलकर करते थे जिस्मफरोशी का धंधा
Share:

पटना : एक बैंक ऑफिसर के घर से पांच युवक और एक लड़की तथा दो महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. दरअसल बैंक अॉफिसर के घर को किराए पर लेकर पति-पत्नी रहते थे लेकिन वहां पर लड़के-लड़कियों का हमेशा आना-जाना लगा रहता था जिससे पड़ोसियों को उन लोगों पर शक था. जब पुलिस ने रेकी की तो पता चला कि दोनों पति पत्नी मिलकर जिस्मफरोशी का धंधा करते थे.

पुलिस के मुताबिक पत्नी लड़कियों की डील करती थी और पति ग्राहकों की आवभगत करता था. पुलिस को जब इस बात की सुचना मिली तो तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब छापेमारी कर कमरे को खुलवाया तो कमरे से आपत्तिजनक हालत में पांच युवक और एक लड़की तथा दो महिलाओं को पकड़ा गया. पुलिस ने रैकेट संचालिका के पति को भी गिरफ्तार कर लिया है.

युवक का नाम मुजफ्फरपुर निवासी संजय साह बताया जा रहा है. वहीं उसकी पत्नी पहले भी इस तरह के मामले में पकड़ा गई थी. पुलिस ने नीतीश कुमार, रॉकी कुमार, अमित कुमार, विकास कुमार और संजय साव नाम के शख्स को गिरफ्त में लिया है. इसके अलावा दो युवतियों के साथ पटना की लड़की आपत्तिजनक हालत में मिली. लड़कियों ने पूछताछ में बताया कि संजय साह की पत्नी ही लड़कियों से संपर्क करती है. खबरों की माने तो महिला पहले भी तीन चार बार कंकड़बाग थाना क्षेत्र से पकड़ी जा चुकी थी.

ये भी पढ़े

प्रेमिका से मिलने पहुंचे रेलवे अधिकारी का क़त्ल

माता-पिता की गैरहाजरी में बच्ची से किया रेप

डेटिंग वेबसाइट से हुई दोस्ती ने फिर ली एक जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -