पुलिस ने की कोरोना मरीज और उसके परिवार की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल
पुलिस ने की कोरोना मरीज और उसके परिवार की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल
Share:

खंडवा: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण ने अब तक कई लोगों को अपनी जकड़ में ले लिया है। ऐसे में कोरोना से जुड़ी कई ऐसी खबरें भी सामने आ रही है जो हैरान कर रहीं हैं। हाल ही में एक खबर ने पुलिस की अमानवीयता की तस्वीर पेश की है। इस मामले में एक कोरोना संक्रमित के घर पहुंचे चार पुलिसकर्मियों ने पॉजिटिव मरीज और उसके परिजन को जमकर लाठी-डंडों से पीटा है। कहा जा रहा है सभी के खिलाफ मामला भी दर्ज किया जा चुका है। इस मामले को जिले के छैंगांवमाखन थाना क्षेत्र के सिरसोद बंजारी गांव का बताया जा रहा है।

यहाँ चार दिन पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम सूचना मिलने पर पहुंची। वह युवक का सैंपल लेने आई थी। सैंपल लेने के बाद युवक कोरोना पॉजीटिव पाया गया। उसके बाद टीम युवक को अस्पताल ले जाने लगी लेकिन परिजनों ने कहा कि, 'बेटा घर पर रहकर ही स्वस्थ हो जाएगा।' आप सभी को बता दें कि युवक की मां आशा कार्यकर्ता है इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। अंत में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस को सूचना दे दी। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और संक्रमित युवक व परिजन को घर से निकाला और लाठियों से पीटना शुरू कर दिया।

अब उस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने यह स्पष्ट किया है कि हाथापाई करने पर डंडे मारे गए थे।इस मामले में स्वास्थ्य केंद्र की डॉ. अपूर्वा कुशवाह की शिकायत पर संक्रमित युवक और उसके परिजन के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 353, 332, 342, 34, 506, 294, 188 और आपदा प्रबंधन की धारा 52 के तहत केस दर्ज किया।

उज्जैन में SP, DSP, SI सहित 12 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

सुप्रीम कोर्ट में कोरोना का ब्लास्ट, 50 फीसद से अधिक अधिकारी-कर्मचारी निकले पॉजिटिव

तितली बनी नजर आईं हिना खान, चमचमाते कपड़ों में शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -