बिहार विधानसभा में बवाल, पुलिस की पिटाई से कई विधायक घायल, दो MLA बेहोश
बिहार विधानसभा में बवाल, पुलिस की पिटाई से कई विधायक घायल, दो MLA बेहोश
Share:

पटना: बिहार विधानसभा में हुए बवाल के दौरान कई विधायक, पुलिसकर्मी और पत्रकार घायल हुए हैं। इस दौरान राजद MLA सतीश दास को गंभीर चोट आई है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। यही नहीं CPI के MLA सत्येन्द्र यादव को भी पुलिस ने जमकर पीटा। विधायकों की पिटाई के बाद विपक्ष की महिला विधायकों आसन की लगभग पहुंच गईं और विधानसभा अध्यक्ष की कुर्सी को घेर लिया। महिला MLA लगातार नारेबाजी कर रही थीं।

इसके बाद सदन में महिला पुलिसकर्मी को बुलाया गया, जिसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने दो महिला विधायकों को हटाया। पुलिस की पिटाई से कई MLA घायल हुए हैं। दो विधायक बेहोश हो गए। विधानसभा स्पीकर के चेंबर का घेराव कर रहे विधायकों को जब पटना के जिलाधिकारी समझाने गये तो वह भी घिर गए, समझाने से MLA नहीं मानें तो बल प्रयोग के जरिए उन्‍हें हटाया जाने लगा। बडी तादाद में सदन में महिला पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया। इसके बाद पुलिस और विधायकों के बीच मारपीट शुरू हो गई। विधायकों को RAF ओर बिहार पुलिस के जवानों ने जबरन खींचकर हटाया। RJD नेता सत्येंद्र यादव को पुलिस ने मुक्का मारा। कई विधायकों को पीटकर सदन से बाहर फेंक दिया, बहुत देर तक मारपीट के बाद डीएम ने विधान सभा का गेट खुलवाया।

राजद MLA रीतलाल यादव को भी पुलिस ने पीट दिया. इसके बाद सदन की कार्यवाही के लिए कुछ देर नरेंद्र नारायण यादव आसन पर आये. किन्तु वह भी जल्दी ही आसन छोड़कर चले गये। पटना SSP के नेतृत्व में पुलिस लात-जूतों से विधायकों को पीट रही थी, राजद MLA सुधाकर सिंह को पहले विधानसभा की सीढ़ियों पर पीटा गया।

 

बंगाल चुनाव में 'मिथुन दा' की एंट्री, भाजपा के लिए 25 मार्च को करेंगे 4 रोड शो

AstraZeneca ने वैक्सीन परीक्षणों में पुरानी जानकारी का उपयोग किया हो सकता है: यूएस

राहुल गांधी ने केरल के लोगों के किया वादा, कहा- अगर पार्टी के नेतृत्व वाले यूडीएफ को सत्ता में वोट दिया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -