पुलिस ने हाथ बांधकर की महिलाओं और बुजुर्गों की पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
पुलिस ने हाथ बांधकर की महिलाओं और बुजुर्गों की पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

गया: बिहार के गया शहर में एक नदी के तट से अवैध तौर पर रेत खनन करने के इल्जाम में पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही में महिलाओं समेत कई ग्रामीण चोटिल हो गए. इस मामले के एक भाग का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिलाओं तथा वृद्धो के हाथ बंधे देखे जा सकते हैं. इसमें एक आवाज हाथ खोल देने का आग्रह करती हुई सुनाई देती है.

वही सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि खुले में मैदान में औरतें एवं वृद्ध खड़े हैं. सभी के हाथ बंधे तथा आसपास भारी आँकड़े में पुलिस बल उपस्थित है. वीडियो ट्विटर पर मिशन आंबेडकर नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है. वीडियो को कैप्शन दिया गया कि बिहार की गया पुलिस ने श्रमिक लड़कियों तथा महिलाओं के हाथ बांध दिए. इन्हें रेत माफिया का विरोध करने पर बुरी प्रकार पीटा गया. 

साथ ही पुलिस ने कहा कि गांव के लोगों ने खनन विभाग के अफसरों एवं पुलिस टीम पर पथराव करना आरम्भ कर दिया, जो अवैध रेत खनन को रोकने के लिए उनके समीप गए थे. तत्पश्चात, पुलिस ने गांव के लोगों पर नियंत्रण पाने के लिए लाठीचार्ज किया तथा आंसू गैस के गोले दागे. स्थानीय पुलिस ने दावा किया कि झड़प में नौ पुलिसकर्मी तथा लगभग दो दर्जन ग्रामीण चोटिल हो गए. हालांकि सूत्रों के मुताबिक, पुलिस द्वारा किए गए क्रूर हमले के पश्चात् ग्रामीण सिर्फ ही नहीं घायल हुए हैं, बल्कि पुलिस ने कथित रूप से ग्रामीणों के हाथ बांध दिए तथा उन पर लाठियों से हमला किया.

कर्ज चुकाने के लिए पिता ने नहीं दिया पैसा तो बेटे ने किया ऐसा काम कि जानकर दंग रह जाएंगे आप

6 वर्षीय बेटे को गोद में लेकर ट्रेन के आगे कूदा पिता, और फिर...

केरल में 5 लाख रुपये के इनामी फरार व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -