महात्मा गाँधी के पुतले पर गोलियां चलाने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
महात्मा गाँधी के पुतले पर गोलियां चलाने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
Share:

अलीगढ़: देश में एक तरफ महात्मा गांधी की 71वीं पुण्यतिथि का समारोह मनाया जा रहा था, वहीं अलीगढ़ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के सदस्यों ने एक शर्मनाक हरकत कर दी।  हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को महात्मा गांधी की हत्या के दृश्य को रीक्रिएट करते हुए बापू के पुतले को तीन गोली मारकर उसका दहन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने 'महात्मा नाथूराम गोडसे अमर रहे' के नारे भी जोर शोर से लगाए। 

इस वजह से हिरासत में लिए गए करणवीर बोहरा, फैंस सदमे में!

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए 8 लोगों के विरुद्ध नामजद, 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बुधवार को अलीगढ़ में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 71वीं पुण्यतिथि पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के सदस्यों ने शौर्य दिवस मनाया। हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी की हत्या के दृश्य को रीक्रिएट करते हुए उनके पुतले को गोली मारीम उसके बाद महात्मा गाँधी के पुतले का दहन किया। इस दौरान हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ पूजा शकुन पांडेय की अध्यक्षता में गांधी वध के रूप में मनाते हुए गोडसे की तस्वीर को माला पहनाकर पुष्पांजलि अर्पित की गई और मिष्ठान वितरण किया गया।

धोखाधड़ी के आरोप में फंसने के बाद बोली चंदा कोचर, सत्य जल्दी सामने आएगा

आपको बता दें कि महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर नौरंगाबाद इलाके के एक घर में हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने गांधी के पुतले पर एयर पिस्टल से गोलियां चलाई। इसका वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वीडियो वारयल होने के बाद हिन्दू महासभा के 8 कार्यकर्ताओं को नामजद, 4 अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है, जबकि दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिवनेता पूजा शकुन पांडेय का नाम भी शामिल है।

खबरें और भी:-

यहां मिलेगा 1 लाख रु वेतन, नेशनल इंस्टीट्यूट में भर्तियां

आज सोने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, इस भाव पर मिल रहा

सहायक प्रोफ़ेसर के लिए वैकेंसी, आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -