अधिवक्ता सुशील रघुवंशी हत्याकांड: दो साल बाद पुलिस ने धर दबोचे तीन आरोपी, शूटर की तलाश जारी
अधिवक्ता सुशील रघुवंशी हत्याकांड: दो साल बाद पुलिस ने धर दबोचे तीन आरोपी, शूटर की तलाश जारी
Share:

देहरादून: देवभूमि उत्तराखंड के कोटद्वार में दो वर्ष पूर्व दिन दहाड़े हुए वकील सुशील रघुवंशी हत्याकांड में पुलिस ने रविवार को तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस शूटर की तलाश में लगी हुई है। जानकारी के मुताबिक, हत्या की वारदात को किराए के शूटरों ने अंजाम दिया था। मामले में एक प्रॉपर्टी डीलर का नाम भी प्रकाश में आ रहा है।

उल्लेखनीय है कि 13 सितंबर 2019 को बाइक सवार बदमाशों ने कोटद्वार में सरेआम अधिवक्ता सुशील कुमार रघुवंशी (58) पुत्र दिलावर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए थे। स्थानीय लोगों ने जख्मी वकील को कोटद्वार के सरकारी अस्पताल में उपचार हेतु पहुंचाया था, लेकिन डॉक्टरों ने शुरुआती इलाज के बाद घायल को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया, हालत ज्यादा गंभीर  होने से सुशिल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था।  

पूर्व में हुए घटनाक्रम के मुताबिक अधिवक्ता की पत्नी रेखा रघुवंशी रक्षा मंत्रालय के उपक्रम बीईएल में कार्यरत हैं। उस दिन उनकी पत्नी अपनी ड्यूटी पर गई हुई थी। वृद्ध मां घर पर थी। लगभग 11 बजे वकील रघुवंशी तैयार होकर जैसे ही घर से बाहर आए और दो पहिया वाहन पर सवार हुए, वैसे ही पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार बदमाशों ने उनकी पीठ पर गोली दाग दी। इससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। 

ग्राहकी कमजोर होने के कारण सोने और चांदी के दामों में नजर आई बढ़ोतरी

लगातार चौथे दिन पेट्रोल और डीजल के दामों में नजर आई गिरावट

उत्पादन क्षेत्र में सुस्ती के कारण, इस साल मार्च में 0.1 फीसदी तक घटा औद्योगिक उत्पादन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -