महिला पत्रकार संग बदसलूकी पर इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
महिला पत्रकार संग बदसलूकी पर इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

मलयालम एक्‍टर श्रीनाथ भासी को केरल पुलिस ने सोमवार को हिरासत में लिया जा चुका है। उन पर एक महिला पत्रकार से बदसलूकी करने का इल्जाम लगा है।  केस एक इंटरव्यू से जुड़ा है। श्रीनाथ अपनी मूवी Chattambi को प्रमोट करने में व्यस्त थे। इसी बीच एक यूट्यूब चैनल पर इंटरव्‍यू के बीच उन्‍होंने महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी की। खबरों का कहना है कि अभिनेता ने एंकर को गालियां दीं जिसके उपरांत उस महिला ने श्रीनाथ के विरुद्ध पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कर दी है। केस में पुलिस ने भी एक्‍शन लेते हुए विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक्‍टर को अरेस्‍ट भी कर लिया है, यह सारा केस तब हुआ जब श्रीनाथ महिला एंकर ने उनसे प्रश्न किया कि वह मलयालम मूवीज के एक्‍टर्स को उनके राउडी अंदाज के हिसाब से कितने अंक देने चाहेंगे। 

श्रीनाथ इसी सवाल पर भड़क गए और कैमरा बंद करने के लिए बोला है। इसी बीच उन्‍होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। पुलिस में दर्ज  केस के अनुसार  इंटरव्यू के बीच अभिनेता श्रीनाथ भासी ने महिला एंकर को गालियां दीं और अंग्रेजी में 'एफ-वर्ड' का उपयोग किया। यही नहीं उन्‍होंने कथ‍ित तौर पर इंटरव्‍यू के दौरान यूट्यूब चैनल के क्रू मेंबर से भी बदतमीजी भी की। हालांकि अभिनेता ने इस सभी आरोपों को ख़ारिज कर डाला है।

महिला पत्रकार-एंकर ने मराड़ु पुलिस स्टेशन में श्रीनाथ के विरुद्ध केस मामला करवाया है। पुलिस ने केस में वीडियो इंटरव्‍यू के रॉ फुटेज के साथ ही वहां लगे CCTV फुटेज भी कब्‍जे में ले लिए हैं। पुलिस ने केस में श‍िकायत दर्ज करने के बाद एक्‍टर को पूछताछ के लिए पुलिस थाने बुलाया था। सोमवार को जब अभिनेता थाने पहुंचे तो सवाल-जवाब के बाद उन्‍हें हिरासत में ले लिया है।

ये पहली बार नहीं है जब एक्टर ने ऐसी हरकत कर दी हो। इस घटना के उपरांत श्रीनाथ भासी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है इसमें वह एक रेडियो चैनल में इंटरव्‍यू के दौरान आरजे के साथ बदतमीजी कर रहे हैं और गालियां भी देने में लगे हुए है। श्रीनाथ भासी ने म्यूजिक बैकग्राउंड से अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। जिसके उपरांत उन्होंने एक्टिंग में हाथ अजामाया। उन्होंने कॉमेडी के माध्यम से लोगों के दिलों में अपना स्थान बना लिया है। वह अभी तक मलयालम फिल्‍मों में साइड रोल्‍स ही करते आए हैं। Chattambi बतौर लीड एक्‍टर उनकी पहली फिल्‍म है।

एक झटके में थम गया जिंदगी का सफर, नहीं रहे फिल्म निर्माता और रेडियो पर्सनैलिटी एसवी रामनन

फैंस के दिलों पर छुरियाँ चलाने मुंबई पहुंची नेशनल क्रश

गंभीर बीमारी से जूझ रहा है ये कॉमेडियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -