घरेलू हिंसा के लिए इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
घरेलू हिंसा के लिए इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

हॉलीवुड अभिनेता ऑरलैंडों ब्राउन (Orlando Brown) को घरेलू हिंसा के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है।  खबरों का कहना है कि ओहायो के लीमा पुलिस डिपार्ट्मेंट ने शिकायतभरी कॉल आने के उपरांत यह कदम उठाया था। तब से ऑरलैंडों के मगशॉट फोटोज वायरल हो चुके है। उन्हें पुलिस स्टेशन में हंसते हुए पोज करते हुए देखा जा चुका है। डिज्नी के शो 'दैट्स सो रेवन' के लिए ऑरलैंडों ब्राउन को जाना जाता है।

भाई के साथ झगड़े के चलते हुए गिरफ्तार: TMG ने पुलिस के हवाले से अपनी रिपोर्ट्स में बोला गया है कि ऑरलैंडों ब्राउन पिछले एक महीने से ओहायो में ही रह रहे थे। पुलिस के सामने उनके भाई मैथ्यू ने दावा किया है कि उन्होंने अभिनेता को अपने घर में सिर्फ इसलिए रखा था ताकि उन्हें रोड पर ना रहना पड़े। मैथ्यू ने कहा है कि ऑरलैंडों 'अजीब' व्यवहार कर रहे थे।

2018 था ऑरलैंडों के लिए सबसे मुश्किल:  जिसके पूर्व 2018 का समय ऑरलैंडों ब्राउन के लिए मुश्किलों भरा रहा था। इस वर्ष के हर दूसरे माह में ऑरलैंडों को किसी ना किसी कारण से पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिसमे चोरी से लेकर ड्रग्स रखने, पुलिस अफसरों के साथ बद्तमीजी और घरेलू हिंसा जैसे इल्जाम भी लगाए है। जिसके साथ साथ मई 2018 में ऑरलैंडों ब्राउन ने अपनी को-स्टार रेवन सिमोन के चेहरे का टैटू अपनी छाती पर बनावाया था। इसके चलते भी वो सुर्खियों का हिस्सा बने थे।

सितंबर 2018 का वक़्त ऑरलैंडों ब्राउन ने जेल में काटा था। जेल जाने से पहले उनका दावा था कि उन्होंने अपने दोस्त के रेस्टोरेंट के दरवाजे के तालों को नहीं बदला और ना ही उसके पास कोई नारकोटिक्स भी रहे है। बाद में डॉक्टर फिल मक्ग्रॉ के साथ साक्षत्कार में एक्टर ने कहा था कि उन्हें फंसाया गया था और वो बिना वजह जेल में थे। ब्राउन का कहना ये भी था कि वो एडिक्शन के इलाज की वजह से अपने परिवार से 90 दिन दूर नहीं रहना चाहते थे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -