कत्ल कर आंखे निकालने वाला हत्यारा गिरफ्तार

Sep 08 2015 11:41 AM
कत्ल कर आंखे निकालने वाला हत्यारा गिरफ्तार

देहरादून : पाॅलिटेक्नीक के विद्यार्थी नीरज कुमार का बेरहमी से कत्ल करने के मामले में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है और ये हत्यारा कोई और नहीं नीरज के मामा का लड़का ही निकला. हत्यारे राजेश को मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है. राजेश का कहना है कि नीरज उसकी मंगेतर को फोन करके परेशान करता था जो उसे पसंद नहीं था.

SSP पुष्पक ज्योति ने बताया कि नीरज के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के कई निशान हैं. उसकी आंखें निकाल ली गईं हैं. हत्या की बात नीरज के मामा के लड़के राजेश सैनी ने कुबूल कर ली है. उसे मुरादाबाद से गिरफ्तार किया गया है. राजेश ने बताया कि नीरज उसकी मंगेतर को फोन किया करता था, जो उसे पसंद नहीं था. इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी.

क्या था मामला?

देहरादून में एक पाॅलिटेक्नीक के विद्यार्थी नीरज कुमार का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था. हत्या के बाद कमरे में खून से लिख दिया गया इसने मेरी बहन का रेप किया था. जिस वक़्त ये हादसा हुआ तब घर के मालिक किसी काम से बाहर गए थे. नीरज के शव पर धारदार हथियारों के निशान भी पाए गए हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. नीरज उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद का निवासी था.

मामला सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस द्वारा नीरज से मिलने वाले और नीरज से जुड़े लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है. मामले में पुलिस ने स्निफर डाॅग और फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद भी ली. मृतक के शव पर जिस तरह से वार किए गए थे उसका अवलोकन भी पुलिस ने किया.