बांग्लादेश के रास्ते अवैध घुसपैठ कर रहे थे नाइजीरियाई नागरिक, गिरफ्तार
बांग्लादेश के रास्ते अवैध घुसपैठ कर रहे थे नाइजीरियाई नागरिक, गिरफ्तार
Share:

शिलांग: बांग्लादेश से होते हुए मेघालय के पश्चिमी जयंतियां पर्वतीय जिले में अवैध रूप से घुसपैठ करते नाइजीरियाई नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों की तादाद तीन बताई गई है। पुलिस के अनुसार, इन अवैध घुसपैठियों को अनाधिकृत प्रवेश कराने वाले चार भारतीयों को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस का कहना है कि पिछले माह ऐसे ही एक मामले में निकटवर्ती पूर्वी जयंतिया हिल्स जिले में अफ्रीका के 17 नागरिकों को गिरफ्तार किया गया था। जिला पुलिस अधीक्षक लकादोर सईम ने बताया कि नाइजीरिया के कुछ नागरिकों के बांग्लादेश से अंतरराष्ट्रीय सीमा की तरफ बढ़ने की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम को अलर्ट किया गया और उन्हें बृहस्पतिवार तड़के भारत-बांग्लादेश सीमा के पास डेंगशकाप गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार, गिरफ्तार किए गए नागरिकों की पहचान चुकवुमा सेलेस्टीन ओकवुवा (34), लकी ओसास एनेबी (36) और एनडुबुइसी मोसेसे चीमे (28) के तौर पर हुई है। उन्हें एसयूवी कार से हिरासत में लेकर बाद में बगैर कागजातों के यात्रा करने के लिये गिरफ्तार कर लिया गया। अधीक्षक ने कहा कि जिले के उनके चार साथियों को भी अवैध प्रवेश में उनकी सहायता के लिये गिरफ्तार कर लिया गया है।

पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार दूसरे दिन आई गिरावट, जानिए आज के रेट

मंदी का असरः अब इस कंपनी ने किया 30 दिन तक उत्पादन बंद रखने का ऐलान

बीपीसीएल में विनिवेश को लेकर सरकार गंभीर, जनवरी में मंगा सकती हैं निविदाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -