पत्नी का सिर कनस्तर में रखकर ऑटो में घूमता रहा पति और फिर...
पत्नी का सिर कनस्तर में रखकर ऑटो में घूमता रहा पति और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के आगरा शहर का है. इस मामले में बीते सोमवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है एत्माद्दौला के कछपुरा में शराब पीने से मना करने पर टीवी मैकेनिक ने बीते सोमवार तड़के साढ़े चार बजे पत्नी (36) की सोते समय बांक से सिर काटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है, कटा हुआ सिर कनस्तर में रखकर पहले पैदल और फिर सात किमी ऑटो में घूमता रहा और हरीपर्वत चौराहा पर कनस्तर से निकालकर सिर लोगों को दिखाना चाहता था, तभी ट्रैफिक पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि वह शराब, भांग, चरस का नशा करने का आदी है और नशे में ही उसने यह वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत बीते रविवार शाम को सात बजे वह घर में ही शराब पी रहा था और पत्नी ने मना किया जिससे वह गुस्से में बर्तन फेंककर चला गया. उसके बाद रात में वह वापस आया और पत्नी को जगाया और हाथ पकड़कर पीछे के कमरे में ले गया. पत्नी के सो जाने के बाद वह दूसरे कमरे से बांक लाया और गर्दन पर तीन वार कर सिर को धड़ से अलग कर दिया. इस मामले में उसने धड़ पर रजाई डाल दी और कमरे का ताला बंद कर दिया. वहीं चाबी को घर में ही रख दिया था और सिर को कनस्तर में रखकर कपड़े से ढका और लेकर चला गया.

इस मामले में बताया गया है कि बच्चों को मां की हत्या का उस समय पता नहीं चला लेकिन सुबह साढ़े छह बजे आंख खुलने के बाद मां के न मिलने पर चारों बच्चों ने जैसे ही कमरे के ताला खोला, मां का सिर कटा शव देखकर चीख निकल पड़ी. वहीं शोर सुनकर पड़ोसी आ गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. इस मामले में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि, ''उसे मंगलवार को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.''

कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर स्नान के दौरान 3 लोगों की डूबकर मौत

दिल्ली के एक कारोबारी को कबूतरों को दाना डालना पड़ा महँगा.....

कांस्टेबल को बाथरूम में बंद कर भागी महिला आरोपी, दिल्ली पुलिस हुई परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -