दहेज में कार की डिमांड पूरी न होने पर खराब है खाना कहकर शुरू किया विवाद...गए जेल

Feb 02 2016 02:45 PM
दहेज में कार की डिमांड पूरी न होने पर खराब है खाना कहकर शुरू किया विवाद...गए जेल

अनूपपुर : एक दूल्हे को दहेज में कार मांगना काफी महंगा साबित हुआ है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला मध्यप्रदेश के अनूपपुर का है जहां पर दहेज मांगना दूल्हे और उसके परिजनों को महंगा पड़ गया. पुलिस ने मामले में सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर सोमवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया.

पुलिस ने इस मामले में बताया कि अनूपपुर जिले की कोतमा की रहने वाली 26 साल की सोनाली गौतम की शादी वही रहने वाले सतीश से हुई थी तथा जब शनिवार को शादी के रीति रिवाज चल रहे थे तो तभी सतीश के भाई आशीष ने अचानक से लड़की वालो से दहेज में कार की मांग कर दी व अपनी इस मांग की पूर्ति नही होने पर आशीष ने खाना खराब होने की बात कहते हुए हंगामा शुरू कर दिया। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस हाेने लगी।

इसी बीच आशीष ने सोनाली के पिता की कॉलर पकड़कर पिटाई लगा दी। इस मारपीट को देखकर सोनाली की माँ बेहोश हो गई व इसके बाद सोनाली ने शादी के लिए तुरंत ही मना कर दिया. इसके बाद सोनाली ने पुलिस में इन लोगो के विरुद्ध शिकायत दर्ज करा दी.  सोनाली ने सतीश, उसके भाई आशीष, पिता आेमकार प्रसाद के खिलाफ दहेज मांगने, मारपीट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के आदेश पर सभी को जेल भेज दिया गया.