Facebook पर करता था फ्रेंडशिप और देता था घिनौनी करतूत को अंजाम
Facebook पर करता था फ्रेंडशिप और देता था घिनौनी करतूत को अंजाम
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस चाहे कितनी भी चौकन्नी हो जाये लेकिन अपराधी उनसे ज्यादा शातिर होते है और वारदात को अंजाम देने के लिए नए - नए तरीके खोज निकालते है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां दिल्ली पुलिस के हत्थे एक ऐसा अपराधी चढ़ा है जो सोशल मीडिया फेसबुक वेबसाइट के जरिए नाबालिग लड़़कियों से दोस्ती करके उनके साथ संबंध बनाता था.

दिल्ली पुलिस ने इस शख्स को 25 जनवरी को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक यूपी के झांसी का रहने वाला योगेंद्र नाम का एक युवक दिल्ली के एक कॉल सेंटर में काम करता था. वह सोशल साइट फेसबुक के जरिए नाबालिग लड़कियों से दोस्ती करता था और फिर उनका अपहरण कर लेता था. अपहरण के बाद वह उन लड़कियों को अपनी कैद में रखता था. उस दौरान वह उन लड़कियों का दुष्कर्म भी करता था.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्हें 25 जनवरी को सूचना मिली थी कि एक युवक गुवाहाटी से एक नाबालिग का अपहरण करके दिल्ली एयरपोर्ट ला रहा है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उस युवक को नाबालिग संग दिल्ली एयरपोर्ट पर ही दबोच लिया. पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि वह अब तक दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर चुका है, जिसमें से एक लड़की तो झांसी की ही रहने वाली है.

पुलिस ने शख्स के चंगुल से नाबालिग को छुड़वा लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अभी नाबालिग से भी पूछताछ होगी. नाबालिग के माता-पिता ने असम में अपनी बेटी के गायब होने का मामला दर्ज करवाया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -