रेसलर निशा और उसके भाई के हत्यारे कोच पवन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चंडीगढ़: हरियाणा के सोनीपत में रेसलर निशा और उसके भाई के क़त्ल के आरोपी कोच पवन को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. पवन को दिल्ली के द्वारका इलाके से गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पवन के साथ दूसरे आरोपी सचिन को भी पकड़ा है. पवन के पास से लाइसेंसी पिस्टल भी मिली है. पवन हत्या को अंजाम देने के बाद सचिन की बाइक से भाग निकला था. 

हरियाणा के सोनीपत के हलालपुर में कुश्ती एकेडमी में महिला रेसलर निशा और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसी हमले में निशा की मां भी गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी. हत्या का इल्जाम कोच पवन और उसके साथियों पर लगा है. हत्या का कारण महिला पहलवान के साथ छेड़खानी का विरोध करना बताया गया है. बता दें कि पवन पिछले चार वर्षों से कुश्ती सिखा रहा था. परिजनों का आरोप है कि कोच निशा पर गन्दी नजर रखता था. जब निशा ने इसका विरोध किया तो पहलवान ने उसकी और उसके भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. 

निशा के पिता दयानंद ने इल्जाम लगाते हुए कहा था कि पवन ने उनकी बेटी का ब्रेनवॉश कर दिया था, वह पैसे मांगता रहता था. उन्होंने उसे लगभग 3.5 लाख रुपए भी दिए थे. दयानंद ने कहा था कि, निशा युवा रेसलर थी. वह रेसलिंग जगत में अपना नाम कमाना चाहती थी. कोच अक्सर उसे और उसके परिवार से कहता था कि वह इसे बड़ा बनाएगा. दयानंद ने बताया कि उनकी बेटी ने यूनिवर्सिटी स्तर पर एक पदक जीता था, और इसकी पुरस्कार राशि भी कोच के दे दी थी. 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर सुबह-सुबह मिली 'खुशखबरी', जानिए आज का भाव

ईरान ने सुरक्षा मुद्दों के समाधान के लिए क्षेत्रीय सहयोग का आह्वान

Fact Check: एयरपोर्ट पर साड़ी-सिंदूर-बिंदी लगाकर नहीं आ सकता स्टाफ, अडानी ग्रुप ने लगाया बैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -