अलीगढ़ हत्याकांड में मुख्य आरोपी के भाई और बीवी गिरफ्तार, SIT के हाथ लगा अहम सुराग

अलीगढ़ हत्याकांड में मुख्य आरोपी के भाई और बीवी गिरफ्तार, SIT के हाथ लगा अहम सुराग

अलीगढ़: अलीगढ़ में ढाई वर्ष की मासूम बच्ची की हत्या के मामले शनिवार (08 जून) को पुलिस ने घटना में संलिप्त दो अन्य आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी जाहिद के भाई मेंहदी हसन और जाहिद की पत्नी को हिरासत में ले लिया है. जानकारी के अनुसार, बच्ची के शव में जाहिद की पत्नी का दुपट्टा मिला था. इसके साथ ही SIT को जांच में कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं.

पुलिस को संदेह था कि आरोपी ने घर में ही बच्ची के शव को रखा था. एसआईटी ने जांच करते हुए आरोपी के घर का ताला तोड़ा और सर्चिंग शुरू की. पुलिस ने आरोपी के घर का फ्रिज देखा. फ्रिज को देखकर लग रहा था कि उसकी सफाई एक-दो दिन पहले ही की गई है. पुलिस ने पहले भी ये संदेह जताया था कि आरोपियों ने शव को नमी वाली स्थान पर या फिर फ़्रिज में रखा था.

अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है इस मामले पर अब तक चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है. दो पहले गिरफ्तार हुए थे. अब मेहंदी और जाहिद की पत्नी शाहिस्ता को हिरासत में लिया गया है. ज़ाहिद की पत्नी का दुपट्टा से बच्ची की लाश को लपेटा गया था और पुलिस का कहना है कि उसे भी इस हत्या के संबंध में जानकारी थी. 

मई में पिछले साल के मुकाबले 78 फीसदी घट गया भारत का आयलमील निर्यात

विदेशों से आयात सस्ता होने के कारण कपास के भाव पर पड़ा सीधा असर

दालों की कीमतों पर नियंत्रण के लिए सख्त हुई केंद्र सरकार