भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर दंगा फैलाने का आरोप, आज साकेत कोर्ट में किए जाएंगे पेश
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर दंगा फैलाने का आरोप, आज साकेत कोर्ट में किए जाएंगे पेश
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तुगलकाबाद में रविदास मंदिर तोड़े जाने के विरोध में बुधवार को हुए हिंसक प्रदर्शन के मामले में पुलिस ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर सहित 91 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी के खिलाफ दंगा फैलाना, सरकारी और निजी संपत्ति को नुकसान पहुचाना, आगजनी करना और पुलिसकर्मियों पर हमला करने को लेकर मामला दर्ज किया गया हैं.

चंद्रशेखर रावण सहित सभी आरोपियों को आज दिल्ली की साकेत कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें कि बुधवार शाम को हुए इस हिंसक प्रदर्शन में 15 से अधिक पुलिसकर्मियों के जख्मी होने की खबर है. साउथ वेस्ट दिल्ली के डीसीपी चिनमोय बिस्वाल ने कहा था कि, 'रविदास मंदिर तोड़े जाने के विरोध में हुए प्रदर्शन के दौरान बुधवार शाम को पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हिंसक झड़प हुई थी. इसमें कुछ पुलिसकर्मी जख्मी हुए. इस दौरान चंद्रशेखर रावण समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था. '

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने विरोध प्रदर्शन के दौरान भड़की हिंसा के लिए पुलिस के जिम्मेदार ठहराते हुए सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए है. आपको बता कि बीते 10 अगस्त को कोर्ट के आदेश पर तुलगकाबाद संत गुरु रविदास के मंदिर को प्रशासन न तोड़ दिया था, तभी से ही इसको लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है.  

यमुना में आई बाढ़ से दिल्ली के किसानों को हुआ इतना नुकसान

इस सेक्टर में होगा पांच लाख करोड़ रुपये से अधिक का इनवेस्टमेंट

यूपी में महंगा हुआ पेट्रोल, जानें नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -