माँ की हसरत पूरी करना दंपत्ति को पड़ा महंगा, एयरपोर्ट पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
माँ की हसरत पूरी करना दंपत्ति को पड़ा महंगा, एयरपोर्ट पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्‍ली: अपनी मां की ख्वाहिश पूरा करने के चक्‍कर में बेटा और बहू एक बड़ा जुर्म कर बैठे। इस गुनाह के कारण बेटे और बहू को सुरक्षा एजेंसियों ने हिरासत में लेकर जेल में डाल दिया है। दरअसल, यह मामला दिल्‍ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सामने आया है। जहां विदेश जा रही मां की सहायता करने के इरादे से अफगानिस्‍तान मूल का एक दंपति गैर कानूनी तरीके से हवाई अड्डे के दाखिल हो हुआ था। 

इंदिरा गाँधी हवाई अड्डे से बाहर निकलने का प्रयास के दौरान इस दंपति को सीआईएसएफ ने गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ के बाद सीआईएसएफ ने इस दंपति को दिल्‍ली हवाई अड्डे पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। दिल्‍ली एयरपोर्ट पुलिस ने इस अफगानी दंपति के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एयरपोर्ट सुरक्षा से जुड़े आला अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सीआईएसएफ की इंटेलीजेंस यूनिट ने आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल थ्री के चेक-इन क्षेत्र में एक युवक और युवती को संदिग्‍ध हालत में घूमते हुए पाया।

सीआईएसएफ इंटेलीजेंस यूनिट के अधिकारियों को लगा कि युवक और युवती लगातार टर्मिनल गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की गतिविधियों पर बड़ी बारीकी से निगाह बनाए हुई है। युवक और युवती की इस गतिविधि को देख सीआईएसएफ की इंटेलीजेंस यूनिट ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि संदिग्‍ध युवक-युवती मूल रूप से अफगानिस्‍तान के निवासी हैं। दोनों के बीच पति और पत्‍नी का रिश्‍ता है। गिरफ्तार दंपत्ति ने पुलिस को बताया कि उनकी माँ पहली बार काबुल जा रही है, इसलिए वे उसे छोड़ने आए थे और बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

कांस के चौथे दिन ऐसे मदमस्त अंदाज में नजर आईं हिना खान

उत्पादन में कमी बनी महंगी तुअर दाल का कारण

डॉलर की बढ़ती मांग के कारण पाकिस्तानी रुपये की हालत खस्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -