जम्मू कश्मीर से जैश का एक आतंकी गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में गोला-बारूद बरामद
जम्मू कश्मीर से जैश का एक आतंकी गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में गोला-बारूद बरामद
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले से पुलिस ने रविवार को आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आतंकी से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद कर लिया है। पुलिस ने आतंकी को गिरफ्तार कर आगे की जांच आरंभ कर दी है।

उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 को केंद्र की मोदी सरकार द्वारा हटाए जाने के बाद से आतंकी बौखलाए हुए हैं, जिसके चलते वह एक बड़े हमले की फ़िराक़ में है। कश्मीर में केंद्र सरकार शांति व्यवस्था और विकास के लिए तेजी से काम कर रही है, किन्तु आतंकी बार बार सरकार की मेहनत पर पानी फेरने की कोशिश कर रहे हैं। घाटी में 24 अक्टूबर को BDC चुनाव होने वाले हैं। आतंकी नहीं चाहते कि ये चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हों।

इन सबके बीच शनिवार रात को आतंकियों ने अनंतनाग जिले में एक पंच को उसके घर में घुसकर उस पर गोलियां बरसाईं थीं। इससे पहले अनंतनाग में ही शनिवार की सुबह आतंकियों ने जिला उपायुक्त कार्यालय पर हैंड ग्रेनेड से हमला किया था। इस ग्रेनेड हमले में 10 लोग जख्मी हो गए थे, जिनका उपचार नजदीकी अस्पताल में चल रहा है।

एमटीएनएल और बीएसएनएल के संकट को लेकर पीएमओ ने दिया यह आदेश

तेरह साल बाद इस उत्पाद को दोबारा ला रही है पारले

VIDEO: उमर और फ़ारूक़ अब्दुल्ला से मिले नेशनल कांफ्रेंस के नेता, गवर्नर ने दी थी इजाजत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -