सलाखों के पीछे पंहुचा सिरफिरा आशिक
सलाखों के पीछे पंहुचा सिरफिरा आशिक
Share:

उत्तराखंड : एक सिरफिरे आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पंहुचा दिया है. मामला उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल के निकट श्रीकोट का है. आरोपी युवक लड़की का पहले से पहचान का है. पीड़ित लड़की ने युवक पर बार-बार पीछा करने और मोबाइल पर भद्दे- भद्दे मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. पुलिस ने केस डर्क्स कर मामले की जाँच शुरू कर दी है.

पीड़िता ने नाम न छापने की शर्त पर मामले की जानकारी देते हुए स्वीकारा कि वो युवक को पहले से जानती है. उसका कहना है कि एक जमीन सौदे के मामले से आरोपी युवक से उसकी पहचान थी और उसीने युवक को अपना मोबाईल नम्बर भी दिया था. पेश से दुकानदार युवती का कहना है कि आरोपी युवक नयन सिंह रोज उसका पीछा किया करता था और उसे प्यार भरे मैसेज मोबाईल पर भेजा करता था. युवती का कहना है कि जब आरोपी युवक ने अपनी हरकतें बंद नहीं की तो मजबूरी में उसे पुलिस में शिकायत करनी पड़ी. दूसरी तरफ गिरफ्तार युवक नयन सिंह उर्फ हनी सिंहने युवती के आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि हम दोनों काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं और युवती उसके साथ पौड़ी और खिर्सू भी जा चुकी है.

उसका कहना है कि उसने हमेशा युवती की मदद की है और श्रीकोट में रहने वाले लोग भी इसकी पुष्टि कर सकते हैं. उसका कहना है कि वो युवती की मदद करते हुए उसके लिए कुछ दस्तावेज भी बनवा रहा था और युवती के गांव से कोई प्रमाणपत्र निर्गत करवाना था जिसकी रिपोर्ट भी उसके पास मौजूद है.

मामले की जांच कर रहे शहर कोतवाली के पुलिस उपनिरीक्षक रफत अली का कहना है कि युवती की तहरीर पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. उनका कहना है कि अभियुक्त के खिलाफ युवती को परेशान करने के पर्याप्त सबूत हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -