राहुल की आमसभा में एयरगन लेकर पहुंचा शख्स

Sep 19 2015 11:41 AM
राहुल की आमसभा में एयरगन लेकर पहुंचा शख्स

चंपारण : बिहार के चंपारण में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैली आयोजित की जानी थी, मगर रैली के पहले एक शख्स घटना स्थल पर बने पांडाल की ओर एयर गन लेकर पहुंचने लगा। ऐसे में सुरक्षाकर्मियों ने इस आरोपी को पकड़़ लिया। मामले में इस आरोपी की जांच की जा रही है। पुलिसकर्मियों ने आरोपी के पास रखे एक बैग को टटोला आरोपी पुलिस से बैग छुड़ाने का प्रयास करता रहा लेकिन अंत में आरोपी की बैग की जांच कर ली गई। 

मामले में पुलिस ने इस आरोपी की जांच की और उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस अब इस आरोपी से पूछताछ करने में लगी है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष देश के एक बहुत पुराने और महत्वपूर्ण विपक्षी राजनीतिक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। जिनकी सुरक्षा को लेकर पुलिस और अन्य अधिकारी काफी गंभीर थे। राहुल की आमसभा के पहले स्थल पर एयरगन लेकर पहुंचने वाले शख्स से पुलिस ने पूछताछ की और इसके सामान की तलाशी ली गई।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर उससे एयरगन ले जाने का कारण भी पूछा। बिहार में इस तरह से विशिष्ट नेता की आमसभा के आसपास हथियार लेकर पहुचने वाले शख्स के पकड़े जाने के बाद मामला गंभीर हो गया है। मामले के बाद आमसभा स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था की फिर से समीक्षा कर सुरक्षा बढ़ाई गई है। पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।