व्हाइट हाउस के पास कार रोकना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jun 03 2019 04:16 PM
व्हाइट हाउस के पास कार रोकना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वॉशिंगटन: व्हाइट हाउस के एक दरवाजे के सामने गाड़ी रोकने वाले एक शख्स को अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके चलते रविवार रात में व्हाइट हाउस और इससे लगे 17 वें स्ट्रीट पर कुछ वक़्त के लिए व्यवधान पैदा हो गया. खुफिया सेवा ने एक बयान जारी करते हुए बताया है कि एक यात्री कार लेकर जा रहे एक शख्स ने 17 वें स्ट्रीट और पेंसिल्वेनिया एवेन्यू पर रात लगभग साढ़े आठ बजे (ईडीटी) कार रोका और वाहन से बाहर आ गया.

जब व्यक्ति ने वाहन में वापस जाने के आदेशों को नज़रअंदाज़ कर दिया तो अधिकारियों ने उसे हिरासत में ले लिया. खुफिया सेवा ने बाद में जानकारी देते हुए बताया है कि व्हाइट हाउस के पास पार्क की हुई कार को सुरक्षित घोषित कर दिया गया है. वहीं यह भी जानकारी दी गई कि जिस वक़्त यह घटना हुई उस वक़्त राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में नहीं थे. 

आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प यूरोप के दौरे पर गए हुए थे. वहीं पुलिस अधिकारियों ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि युवक को व्हाइट हाउस के समीप वाहन रोकने पर चेतावनी दी गई थी, किन्तु उसने चेतावनी को अनसुना कर दिया. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

ग्रेट वाल ऑफ़ चाइना के लिए तय होगी पर्यटलों की सीमा, एक दिन में केवल इतने लोगों को मिलेगी एंट्री

आज से सियाचिन दौरे पर रहेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

सीरिया में विस्फोटक से भरी कार में हुए धमाके में चार बच्चों समेत 14 लोगों की मौत