यूपी में बैठकर चलाता था पाकिस्तानी व्हाट्सएप ग्रुप, देश विरोधी मैसेज करता था पोस्ट
यूपी में बैठकर चलाता था पाकिस्तानी व्हाट्सएप ग्रुप, देश विरोधी मैसेज करता था पोस्ट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में पुलिस ने देशविरोधी पोस्ट शेयर करने वाले व्हाट्सऐप ग्रुप तथा उसके एडमिन का पर्दाफाश कर दिया है. देश विरोधी पोस्ट करने के जुर्म में पुलिस ग्रुप के एडमिन नईम को हिरासत में ले लिया है. यह व्हाट्सऐप ग्रुप पाकिस्तान का है जिसे 'जोश' नाम से चलाया जा रहा था, इस ग्रुप में भारत के राष्ट्रीय प्रतीक चिन्हों तथा राष्ट्र के समानजनक चीजों का मजाक बनाया जा रहा था तथा अश्लील आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की जा रही थी.

विवादों में नाम आने के बाद अशोक चावला ने दिया यस बैंक के नॉन एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पद से इस्तीफा

इस ग्रुप में बागपत के ही तीन लोगों को सदस्य बनाया गया था, इन्हीं की शिकायत पर हिंदू संगठन के लोगों ने इस बात की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्रुप एडमिन नईम को गिरफ्तार कर लिया है. इस ग्रुप में भारत विरोधी पोस्ट तथा पाकिस्तान संबंधित कमेंट, फोटो और वीडियों शेयर किए जाने के बाद से इलाके में तनाव फ़ैल गया है. इस मामले में गिरफ्तार हुए ग्रुप एडमिन नईम का कहना है कि उसे भी एक लिंक के जरिये 10 -15 दिन पहले ही जोड़ा गया था. हालांकि पुलिस अभी पूरे मामले की गंभीरता से जांच में जुटी हुई है ताकि कोई सुराग मिल सके.

IDBI बैंक को हुआ 3,602 करोड़ रुपये का घाटा, 8 तिमाही से लगातार हो रहा नुकसान

सख्ती से पूछताछ करने पर नईम ने बताया कि इस ग्रुप में करीब 150 लोग हैं लेकिन वो ग्रुप के किसी भी एडमिन को नहीं जानता, उसने बताया कि ग्रुप में भेजे जाने वाले मेसेज को भी उसने नहीं देखा. हिंदू जागरण मंच के जिला उपाध्यक्ष दीपक बमनौली दोघट थाने में इस व्हाट्सऐप ग्रुप के खिलाफ केस दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, फ़िलहाल नईम को जेल भेजा जा रहा है और पुलिस की जांच जारी है. 

खबरें और भी:-

नेशनल हेराल्ड मामला: किसके कब्ज़े में रहेगा परिसर, आज सुनवाई करेगा दिल्ली हाई कोर्ट

नोएडा: जेवर एयरपोर्ट के लिए सारी कागजी कार्यवाही पूरी, जल्द किया जाएगा शिलान्यास

आज सरकार ने इतने कम किये पेट्रोल-डीजल के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -