पुलवामा हमले पर किया विवादित पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने के आरोप में रविवार को यहां एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।  एक आला अधिकारी ने यह जानकारी दी है। उपनिरीक्षक अनिल कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शिकायत मिली थी कि एक स्थानीय निवासी फेसबुक और व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर रहा है जिसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

अर्थव्यवस्था को लेकर मनमोहन सिंह ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि अजीजपुर के रहने वाले मजहर हाशमी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि बीते 14 फरवरी को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने पुलवामा के अवंतिपोरा इलाके में CRPF के काफिले पर आत्मघाती हमला किया था। 

वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं करिश्मा कपूर, इंटरनेशनल शो पर है आधारित

इस हमले में अर्धसैनिक बल के 44 जवान शहीद हो गए थे, साथ ही कई जवान घायल हो गए थे। इस हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश फैल गया और हर ओर से आतंक और पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का मांग जोर पकड़ने लगी थी। आपको बता दें कि इस तरह के कई मामले देश के विभिन्न हिस्सों से सामने आए हैं, जिसमे लोगों ने पुलवामा हमले का समर्थन जताया है।

खबरें और भी:-

RBI ने बैंकों को जारी की चेतावनी, इस तरह से हो रही धोखाधड़ी

शादी के सीजन में चमका बाज़ार, सोने के साथ चांदी भी चमकी

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -