जैसलमेर में हाई अलर्ट के दौरान गिरफ्तार हुआ एक संदिग्ध

जैसलमेर: राजस्थान के जैसलमेर जिले के सीमा से सटे इलाकों में सुरक्षा एजेंसी द्वारा एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, पुलवामा में 14 फरवरी को CRPF का काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद 26 फरवरी को इंडियन एयर फ़ोर्स द्वारा पाकिस्तान पर की गई कार्रवाई के बाद से ही राजस्थान के कई सीमावर्ती क्षेत्रों में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. 

इन नए नियमों के तहत अब फ्लाइट कैंसल या लेट होने पर रिफंड होंगे पैसे

हाई अलर्ट के चलते राज्य के जैसलमेर, श्रीगंगानगर जैसे कई क्षेत्रों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इसी बीच बुधवार को जैसलमेर के सीमावर्ती क्षेत्र में सुरक्षा एजेंसियों द्वारा एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. संदिग्ध को सम क्षेत्र के दामोदरा ग्राम से गिरफ्तार किया गया है और इसका नाम अब्दुल रशीद बताया जा रहा है. रशीद रांची, झारखंड का रहने वाला बताया जा रहा है. सुरक्षा एजेंसियों द्वारा संदिग्ध को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

डॉलर के मुकाबले 1 पैसे की मजबूती के साथ 71.21 के स्तर पर खुला रुपया

वहीं अब, पुलिस रशीद से पूछताछ कर रही है. सीमावर्ती इलाके में हाई अलर्ट होने के चलते संदिग्धों को पकड़ने का अभियान जारी है. वहीं आर्मी और पुलिस के साथ ही आम जनता द्वारा भी सावधानी बरती जा रही है. आपको बता दें कि हाई अलर्ट के चलते सेना द्वारा जैसलमेर में वॉर म्यूजियम को भी क्लोज कर दिया है. साथ ही यहां पर्यटकों के आवागमन पर भी रोक लगा दी गई है. तनोट से आगे के क्षेत्र में भी आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गई है और सुरक्षा को लेकर सभी एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है.

खबरें और भी:-  

पिछले दिनों गिरावट के बाद आज मजबूती के साथ खुले बाजार, फिलहाल ऐसी स्तिथि

HC से सोनिया राहुल को बड़ा झटका, खाली करना होगा हेराल्ड हाउस

वेस्टइंडीज के तूफानी खिलाड़ी ने फिर बरपाया कहर, लग गई रिकार्ड्स की झड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -