बिजनौर मदरसे में पुलिस ने मारा छापा, हथियारों सहित 6 गिरफ्तार
बिजनौर मदरसे में पुलिस ने मारा छापा, हथियारों सहित 6 गिरफ्तार
Share:

बिजनौर: उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के एक मदरसे में रेड मारने के दौरान पुलिस ने अवैध हथियार बरामद किए हैं. यह मामला बिजनौर जनपद के शेरकोट थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां पुलिस ने मुखबिर की गुप्त सूचना पर एक मदरसे पर छापेमारी के दौरान अवैध रूप से रखे हथियार व जिंदा कारतूस बरामद कर लिए हैं. अवैध हथियार बरामद होने पर पुलिस ने मदरसा संचालक समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, इस मामले में पुलिस गिरफ्तार किए हुए लोगों से पूछताछ करने में लगी हुई है. इस मदरसे में कुल 21 बच्चे पढ़ते है, जिसमें की 14 बच्चे बिहार के और 7 बच्चे यूपी के रहने वाले हैं. इस घटना को लेकर पुलिस के उच्चअधिकारी अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. शेरकोट थाना क्षेत्र के दारुल कुरान हमीदिया मदरसा बीते कई वर्षों से बखूबी चल रहा है, जिसमें लगभग 21 बच्चे मदरसे में पढ़ रहे हैं. मुखबिर से सूचना मिलने पर पहुंची शेरकोट थाना की पुलिस और अफजलगढ़ सीओ कृपा शंकर कन्नौजिया ने भारी पुलिस फोर्स के साथ इस मदरसे में छापेमारी की कार्यवाही की, जहां पर एक कमरे से एक डिब्बे से 6 अवैध तमंचे और कई जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मदरसा संचालक मोहम्मद साजिद, कारी सिकंदर, कारी साबिर, जफर हज़रत अजीजुर्रहमान और उसके बेटे समेत छह लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई है. फिलहाल अभी यह नहीं पता चल सका है कि मदरसे में अवैध रूप से तमंचा कहां से आया और इसे कौन लेकर आया है? साथ ही इस घटना को लेकर पुलिस के शीर्ष अधिकारी भी मीडिया को कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. पुलिस इस पूरे मामले में गहनता से जांच करते हुए पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

विस्तार एयरलाइन्स सिंगापुर के लिए शुरू करेगी इंटरनेशनल फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया

दार्जलिंग में भूस्खलन, बंगाल और सिक्किम के बीच आवागमन ठप्प

समन्वयक के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 75000 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -