24 घंटे में पुलिस ने पकड़ा बलात्कार का आरोपी, कर रहा था भागने की तैयारी

आज के समय में अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में रेप, चोरी जैसी घटनाओं में कमी नहीं आ रही है. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह महाराजपुर का है. जहाँ पुलिस को शुक्रवार को उस समय बड़ी सफलता मिल गयी जब बलात्कार का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. इस मामले में आरोपी के खिलाफ बीते गुरुवार को ही मुकदमा दर्ज किया गया था और 24 घंटे के अंदर पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्रवाई तेज कर दी है.

खबर है कि महाराजपुर थाने में बीते गुरुवार को एक किशोरी ने खरौटी निवासी राजा उर्फ इस्लाम पुत्र भल्लू उर्फ इस्माइल के खिलाफ बलात्कार और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था. वहीं जैसे ही मुकदमा दर्ज हुआ आरोपी घर से भाग निकला. जी दरअसल वह दूसरे शहर भागने की फिराक में था. यह सब होंने के बाद पुलिस ने सटीक मुखबिरी कर बीते शुक्रवार को आरोपी को नवोदय विद्यालय के पास उस समय धर दबोचा जब वह साधन पकड़ने का इंतजार कर रहा था. इस मामले में बात करते हुए थानाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कल थाने में 347/2020 धारा 376/506 भादवि व धारा 3/4 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था और 24 घंटे के अंदर उसकी गिरफ्तारी हो गयी.

वहीं उनका कहना है आरोपी से पूछताछ की जा रही है और आगे की कार्रवाई भी की जा रही है. ऐसा भी बताया गया है कि आरोपी की गिरफ्तारी में दारोगा योगेश कुमार सिंह, लक्ष्मी नारायण, राहुल शुक्ला, सिपाही रामराज रावत और देवेन्द्र बाबू की महती भूमिका रही.

सुशांत के जैसे सुसाइड करने के बारे में कह रही थी लड़की और फिर...

लड़की ने किया शादी से इंकार तो सरेआम युवक ने ले ली जान

मरकज केस: आज जमात के खिलाफ 12 चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली क्राइम ब्राँच

Most Popular

- Sponsored Advert -